Move to Jagran APP

Parliament Session: संसद में शपथ के समय शांभवी चौधरी रहीं फुल कॉन्फिडेंट, लवली आनंद की मैथिली ने भी किया इम्प्रेस

संसद में शपथ ग्रहण के दौरान लवली आनंद की मैथिली भाषा पर पकड़ ने सबको इम्प्रेस कर दिया। वहीं शांभवी चौधरी शपथ ग्रहण के दौरान फुल कॉन्फिडेंट नजर आईं। शिवहर लोकसभा सीट से 29 हजार से अधिक वोटों से जीत दर्ज करने वालीं लवली आनंद ने मैथिली भाषण में 18वीं लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ ली। लवली आनंद ने एक्स पर शपथ ग्रहण का वीडियो भी शेयर किया।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Published: Mon, 24 Jun 2024 05:48 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2024 05:48 PM (IST)
18वीं लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ लेते लवली आनंद और शांभवी चौधरी।

डिजिटल डेस्क, पटना। Parliament Session 18वीं लोकसभा के लिए बिहार की महिला सांसदों ने भी सोमवार को संसद भवन में सांसद की शपथ ली। शपथ ग्रहण के बाद शिवहर संसदीय सीट से सांसद लवली आनंद (Lovely Anand) और समस्तीपुर सीट से सांसद शांभवी चौधरी (Shambhavi Choudhary) की खूब चर्चा हुई।

संसद भवन में शपथ ग्रहण के दौरान लवली आनंद की मैथिली भाषा पर पकड़ ने सबको इम्प्रेस कर दिया। वहीं, शांभवी चौधरी शपथ ग्रहण के दौरान फुल कॉन्फिडेंट नजर आईं।

लवली आनंद ने मैथिली भाषा में ली शपथ

शिवहर लोकसभा सीट से 29 हजार से अधिक वोटों से जीत दर्ज करने वालीं लवली आनंद ने मैथिली भाषण में 18वीं लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ ली। लवली आनंद ने एक्स पर शपथ ग्रहण का वीडियो भी शेयर किया।

संसद में छा गईं शांभवी चौधरी

लोजपा (रामविलास) की टिकट पर समस्तीपुर संसदीय सीट से शानदार जीत दर्ज करने वालीं शांभवी चौधरी ने भी शपथ ग्रहण का वीडियो एक्स हैंडल पर शेयर किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि शपथ ग्रहण के दौरान शांभवी फुल कॉन्फिडेंट हैं। शांभवी ने बिना पर्चे पर पढ़े ही पूरी शपथ ली।

समस्तीपुर में शांभवी चौधरी का डंका

बता दें कि शांभवी चौधरी ने समस्तीपुर लोकसभा सीट पर जीत दर्ज की। उन्होंने कांग्रेस के सन्नी हजारी को 1,87,251 मतों के अंतर से हराया। परिणाम साफ बता रह हैं कि समस्तीपुर सीट पर शांभवी चौधरी के नाम का डंका बज रहा है। वहीं, आज उन्होंने संसद भवन में भी अपनी छाप छोड़ दी।

शपथ ग्रहण के बाद सांसद शांभवी चौधरी ने कहा, "संसद में महिलाओं और युवाओं के लिए आवाज उठाना मेरी प्राथमिकता होगी... मैं उनके लिए एक मजबूत आवाज बनने की कोशिश करूंगी और समस्तीपुर के लोगों की मांगों को पूरा करूंगी."

ये भी पढ़ें- Upendra Kushwaha: हार के बाद कुशवाहा करने जा रहे सबसे बड़ी बैठक, पटना में जुटेंगे कई दिग्गज नेता

ये भी पढ़ें- NEET Paper Leak Case: मुख्य आरोपी का क्या है सम्राट चौधरी से लिंक? RJD ने खोल दिया सबकुछ; नए बयान से मची खलबली


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.