Move to Jagran APP

'वे हर तरफ अपने ज्ञान का आतंक फैला रहे हैं', मनोज झा पर भड़की भाजपा; कहा- झूठ बोलकर...

Bihar Politics नीट यूजी पेपर लीक मामले में राजनीत‍िक दलों में आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर जारी है। राजद के राज्‍यसभा सांसद के जुबानी हमले के बाद भाजपा ने उन पर पलटवार किया है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर मिश्र ने कहा कि राजद के ज्यादा काबिल नेता पार्टी के लिए मुसीबत बन गए हैं। वे हर तरफ अपने ज्ञान का आतंक फैला रहे हैं।

By Raman Shukla Edited By: Prateek Jain Published: Mon, 24 Jun 2024 11:21 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2024 11:21 PM (IST)
आरजेडी नेता व राज्‍यसभा सांसद मनोज झा। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर मिश्र ने कहा कि राजद के ज्यादा काबिल नेता पार्टी के लिए मुसीबत बन गए हैं। मनोज झा तो काबिलियत की सारी सीमाएं लांघ चुके हैं। वे हर तरफ अपने ज्ञान का आतंक फैला रहे हैं।

यही नहीं, अपने झूठे बयान से जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन बिहार और देश की जनता मनोज झा के झूठ से भ्रमित नहीं होगी।

राजद शासनकाल में मनोज झा के वर्तमान आका भले ही अपराधियों के मुंह देखकर कार्रवाई करते थे, लेकिन एनडीए की सुशासन की सरकार न किसी को बचाती है और न ही फंसाती है।

नीट पेपर लीक मामले में जो भी दोषी होगा, वह जेल की हवा खाएगा। संजीव मुखिया हो या फिर जंगल राज के युवराज का पीएस, मामले में अगर दोषी पाया जाएगा तो उसे कोई नहीं बचा सकता।

'नीट मामले में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा'

जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने सोमवार को कहा कि नीट पेपर लीक मामले में दाेषियाें को बख्शा नहीं जाएगा। अपने कुकर्मों पर पर्दा डालने के लिए राजद द्वारा जदयू पर अनर्गल आरोप लगाया जा रहा है। जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नीट परीक्षा धांधली में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के करीबियों की संलिप्तता हैरान करने वाली है।

अपराधियों और जालसाजों के साथ सांठगांठ राजद की कार्य संस्कृति का हिस्सा रहा है। तेजस्वी यादव अपने शागिर्दों के माध्यम से उसी राजनीतिक परंपरा को आगे बढ़ाने की दिशा में काम रहे हैं। जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पूरे मामले में सरकार संवेदनशील है।

राज्य की आर्थिक अपराध इकाई पूरी गंभीरता से इस मामले को देख रही है। आगे की जांच का जिम्मा सीबीआई को सौंपा गया है। विद्यार्थियों के भविष्य के साथ किसी तरह का खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं होगा।

यह भी पढ़ें - 

Bihar Politics: 'कांग्रेस झूठा नैरेटिव गढ़ रही', आपातकाल की याद दिला Samrat Chaudhary का बड़ा हमला

Bihar Politics: 'तेजस्वी यादव यह बात अच्छे से जान लें...', लालू के लाल पर भड़की नीतीश की जदयू


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.