Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav: 'इसकी गारंटी यमराज भी नहीं दे सकते', नीतीश कुमार पर बुरी तरह भड़के तेजस्वी; सियासत हुई तेज

Bihar Politics बिहार में लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद अब आरजेडी नेता तेजस्वी यादव विधानसभा चुनाव की तैयारी में अभी से लग गए हैं। तेजस्वी यादव अब सड़क से लेकर सोशल मीडिया पर नीतीश सरकार को घेरने का काम कर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने इस बार अपराध का मुद्दा उठाते हुए नीतीश कुमार से ही सीधा सवाल पूछ लिया।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Published: Thu, 27 Jun 2024 09:58 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2024 09:58 AM (IST)
तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार (जागरण फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News Today: बिहार में लगातार बढ़ते अपराध को लेकर आरजेडी नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है। तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट डालकर हाल में हुए अपराध की लिस्ट बनाकर नीतीश कुमार से तीखे सवाल पूछे हैं।

बिहार में अपराध की गारंटी यमराज भी नहीं ले सकते: तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने जिस अंदाज में पोस्ट किया है, उसके बाद सियासत तेज हो गई है। तेजस्वी यादव ने लिखा कि ट्रबल इंजन सरकार में डबल अपराध के डरावने नजारे! बिहार में सरकारी अपराधी कब, किसे, कहां, क्यों और कैसे मार दें, इसकी गारंटी यमराज भी नहीं दे सकते। मुख्यमंत्री जी से इस मंगलमय जंगलराज पर सवाल करना भी अपराध की श्रेणी में आता है।

तेजस्वी ने पिछले कुछ दिनों में हुए अपराध की लिस्ट गिनवाईं

तेजस्वी यादव ने अपने एक्स हैंडल पर पिछले कुछ दिनों में हुए अपराध की लिस्ट भी गिनवाई है। तेजस्वी यादव ने कहा कि पिछले दिनों पटना में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई थी। इतना ही नहीं बेगूसराय में अपराधियों ने युवक की हत्या कर दी।

वहीं हाजीपुर में सब्जी खरीदने गए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाढ़ के पंडारक में जीविका दीदी से छेड़खानी के बाद 75 हजार रुपये छीने। पटना में भाजपा नेता का बेटा हुआ लापता। पूर्णिया में बमबाजी और 4 घरों में डकैती की गई।

ये भी पढ़ें

Prashant Kishor: ये 6 दिग्गज लिख रहे प्रशांत किशोर की सियासी पटकथा, कोई पूर्व IAS तो कोई रह चुके हैं IPS

Samrat Chaudhary: सम्राट चौधरी ने कह दी लालू के दिल पर चोट लगने वाली बात, सियासत हुई तेज; अब क्या करेगी RJD?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.