Move to Jagran APP

Patna News: पहले स्कूटी में जोरदार टक्कर मारकर किया लहूलुहान, फिर NH के ओवरब्रिज से उठाकर फेंका नीचे; मौत

बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों ने हत्या की एक हैरान करने वाली घटना को अंजाम दिया। अपराधियों ने गुरुवार रात एक दुकानदार की स्कूटी में टक्कर मारकर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद रेलवे ओवरब्रिज से नीचे फेंक दिया जिससे उनकी मौत हो गई। डीएसपी निखिल ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला पैसों के लेन-देन में हत्या का लग रहा है। हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी है।

By Gautam Kumar(Fathua) Edited By: Mohit Tripathi Published: Sat, 29 Jun 2024 11:45 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 11:45 AM (IST)
अपराधियों ने कपड़ा व्यवसाई की ओवरब्रिज से नीचे फेंककर की हत्या। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, फतुहा, पटना। बिहार की राजधानी पटना में बाइक सवार बदमाशों ने गुरुवार रात एक कपड़ा दुकानदार की स्कूटी में टक्कर मारकर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद फतुहा-दनियावां एनएच पर महारानी चौक से कुछ दूर रेलवे ओवरब्रिज से नीचे फेंक दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

कपड़ा दुकानदार की पहचान फतुहा के गोविंदपुर मोहल्ला निवासी 40 वर्षीय विजय कुमार के रूप में हुई। विजय स्कूटी से तकादा करने छोटी लाइन मोहल्ले में जा रहे थे।

आरओबी के नीचे रेलवे लाइन किनारे व्यवसायी को घायल स्थिति में पड़ा देख आसपास के लोगों ने फतुहा थाने को सूचित किया।

स्थानीय पुलिस की मदद से उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया। वहां शुक्रवार को उन्होंने दम तोड़ दिया।

क्यों की गई दुकानदार की हत्या?

फतुहा-1 डीएसपी निखिल कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन की। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया दुकानदार की हत्या का कारण रुपये के लेन-देन से जुड़ा हो सकता है। इसकी जांच की जा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान की जा रही है।

घायल अवस्था में पुलिस को दिए बयान में कपड़ा दुकानदार विजय कुमार ने बताया था कि वे गोविंदपुर से स्कूटी से तकादा करने छोटी लाइन मोहल्ले में जा रहे थे। जब वे रेलवे ओवरब्रिज के समीप पहुंचे तो बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी में ठोकर मारकर गिरा दिया।

इसके बाद बदमाशों ने हत्या की नीयत से सड़क से उठाकर रेल ओवरब्रिज के नीचे फेंक दिया। बाइक सवार तीनों बदमाश हेलमेट लगाए थे, इस कारण पहचान नहीं सका।

यह भी पढ़ें: घर में घुसकर 12 वीं कक्षा की छात्रा को उतारा मौत के घाट, धारदार हथियार से रेता गला

पति ने देखी पत्नी की लाइव मौत, वीडियो कॉल कर फांसी के फंदे से लटकी महिला; ये थी वजह

मुजफ्फरपुर में महिला को गोली मारने के मामले में बड़ा एक्शन, पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा की छोटी बहू पर केस दर्ज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.