Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: JDU के इस कद्दावर नेता ने तेजस्वी को लेकर ये क्या कह दिया? बोले- विपक्ष के राजकुमार चाहे जितना...

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के एक बड़े नेता ने करारा हमला बोला है। यहां तक कि उन्हें तेजस्वी को विपक्ष का राजकुमार तक कह दिया है। जदयू नेता ने कहा कि वह चाहे जितना झूठ बोल लें लेकिन जनता को सारी सच्चाई मालूम है। जदयू के नए बयान से बिहार में सियासत तेज हो सकती है।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Mukul Kumar Updated: Thu, 04 Jul 2024 10:07 PM (IST)
Hero Image
जदयू नेता ने तेजस्वी यादव पर बोला हमला। फोटो- जागरण

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics In Hindi जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने गुरुवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष के राजकुमार चाहे जितना झूठ बोल लें पर जनता को सच की पूरी जानकारी है। बिहार का नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में जो कायाकल्प हुआ है, उस तरह से बिहार में कभी काम नहीं हुआ था।

राजीव रंजन ने कहा कि पहले हर चुनाव में बिजली, सड़क और पानी मुद्दा हुआ करता था, पर नीतीश कुमार ने इन क्षेत्रों में इस तरह से काम किया कि अब चुनावों में इन मुद्दों की कोई चर्चा ही नहीं करता।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की प्रतिबद्धता से आज बिहार के हर गांव में बिजली, सड़क, पानी के साथ-साथ शौचालय व रसोई गैस जैसी मूलभूत सुविधाओं का जाल बिछ चुका है। राजद (RJD) के राज में जिन अस्पतालों में कुत्ते घूमते थे वहां आज 24 घंटे नि:शुल्क चिकित्सा लाभ मिल रहा है।

भारत प्रथम का प्रयास हो रहा है सफलीभूत : तारकिशोर

पूर्व उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में भारत में युवा शक्तियों के सामर्थ्य में वृद्धि हुई है। राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न खेलों में खिलाड़ियों ने देश का नाम रोशन किया है।

उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर क्रिकेट की बादशाहत कायम की है। महिला क्रिकेट में भी भारत का डंका बज रहा है।

उन्होंने कहा कि ओलंपिक और पैरालिंपिक खेलों में भी हमारे खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है एवं हाल के वर्षों में मेडलों की संख्या में वृद्धि हुई है। भारत प्रथम का प्रयास सफलीभूत हो रहा है।

उन्होंने कहा कि टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट की विजेता भारतीय टीम के स्वदेश लौटने पर प्रसाद ने बधाई देते हुए कहा कि पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारे खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें-

Nitish Kumar: ढाई महीने में अमित शाह के विभाग को 3 पत्र, फिर भी नीतीश सरकार की मांग अब तक अधूरी; क्या है वो डिमांड

Bihar Politics: बिहार में पुल क्यों गिर रहे उसका उदाहरण ये उम्दा तस्वीर है? RJD ने खोल दी नीतीश सरकार की पोल