Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'जदयू-भाजपा अगर 10 प्रतिशत भी...', अब RJD ने किया NDA पर पलटवार; कहा- लालू परिवार की चिंता छोड़ दें

Bihar News बिहार में एक बार फिर से एनडीए सरकार पर आरजेडी हमलावर हो गई है। आरजेडी प्रवक्ता चितरंजन गगन ने जदयू और भाजपा पर जोरदार हमला बोला है। आरजेडी ने कहा कि भाजपा और जदयू के नेता लालू के परिवार पर जितना चिंतन करते हैं उसका 10 प्रतिशत भी यदि राज्य के बारे में सोच लें तो प्रदेश का भला हो जाएगा।

By Sunil Raj Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 12 Jul 2024 08:08 PM (IST)
Hero Image
लालू यादव और तेजस्वी यादव (जागरण फोटो)

राज्य ब्यूरो,पटना। Bihar Politics News: राजद ने कहा है कि भाजपा और जदयू के नेता लालू के परिवार पर जितना चिंतन करते हैं उसका 10 प्रतिशत भी यदि राज्य के बारे में चिंता करते तो आज बिहार का पूरा सिस्टम इस प्रकार ध्वस्त नहीं होता।

केंद्र और बिहार सरकार की सारी ऊर्जा लालू परिवार को गाली देने में खर्च होती है: आरजेडी

राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने शुक्रवार को कहा कि केंद्र सरकार में शामिल बिहार के मंत्री हों या बिहार सरकार के मंत्री हों इनकी सारी ऊर्जा और समय तो लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव के परिवार को गाली देने में हीं खर्च करते हैं। वे सरकार का काम कब करेंगे।

एनडीए सरकार बोलने की स्थिति में नहीं हैं: आरजेडी

चितरंजन गगन ने कहा कि आज कहीं पुल जलसमाधि ले रहा है तो कहीं सड़क धंस रही है। वे आज कुछ बोलने की स्थिति में हैं नहीं। आलम यह है कि मामूली काम तक के लिए मुख्यमंत्री को कार्य एजेंसी के कर्मचारियों से आरज़ू-मिन्नत करनी पर रही है। प्रशासन का कोई खौफ है हीं नहीं।

दिनदहाड़े हत्या, लूट, बैंक लूट, डकैती, छेड़खानी और अपहरण जैसी घटनाएं सामान्य बात है। भ्रष्टाचार इनकी रग रग में शामिल है। वैसे भी लालू, तेजस्वी को गाली देने के सिवा वे और कर भी क्या सकते है।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि अजीब विडंबना है कि अठारह साल से सत्ता में बैठे लोग अपनी हर विफलता पर विपक्षी दलों से सवाल पूछते हैं और अपनी नाकामियों का ठीकरा मात्र सत्रह महीने तक सरकार में शामिल दल के उपर फोड़ते हैं।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: 'विशेष राज्य का दर्जा देने में कोई समस्या है तो फिर हमें...', संजय झा ने केंद्र से कर दी ये डिमांड

Bihar Politics: कार्यालय छिनते ही पशुपति पारस ने उठाया बड़ा कदम, अब क्या करेंगे चिराग पासवान? सियासत तेज