Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna Crime : पटना के मैरेज हॉल में खूनी खेल, दूल्हे के भाई और बहनोई को गोलियों से भूना; दोनों की मौत

Patna Crime बिहार की राजधानी पटना में बदमाशों ने खूनी वारदात को अंजाम दिया है। दानापुर के खगौल रोड स्थित मैरेज हॉल में देर रात अपराधियों ने दूल्हे के बड़े भाई और बहनोई की गोली मारकर हत्या कर दी। जिस वक्त घटना हुई उस समय मैरेज हॉल के अंदर जयमाल का कार्यक्रम चल रहा था। तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मामले की जांच जारी है।

By vidya sagar Edited By: Shashank Shekhar Updated: Sat, 13 Jul 2024 09:28 AM (IST)
Hero Image
पटना के मैरेज हॉल में बारात के दौरान गोलीबारी। फोटो

संवाद सहयोगी, दानापुर (पटना)। Patna Crime शुक्रवार को राजधानी पटना में खूनी वारदात को अंजाम दिया गया। दानापुर में खगौल रोड स्थित एक मैरेज हॉल में देर रात हथियार बंद अपराधियों ने शादी समारोह के दौरान दूल्हे के बड़े भाई और बहनोई की गोली मारकर हत्या कर दी।

इस घटना के वक्त मैरेज हॉल के अंदर जयमाल चल रहा था। इसी दौरान मैरेज हॉल के बाहर चार बाइक पर बैठे आठ की संख्या में बदमाशों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी।

फायरिंग की आवाज सुन दूल्हे के चाचा बाहर आये तो देखा दो लोगों को गोली लगी है। बदमाशों ने जब उनपर भी फायरिंग की तो वे हॉल के अंदर भागे।

क्या है पूरा मामला

बताया जाता है कि जमुई के मलयपुर के टून सिंह के बेटे अमित की बारात आयी थी। बक्सर के बड़की नैनीजोड निवासी सूर्यदेव उपाध्याय की बच्ची प्रगति की शादी थी।

मृतक की पहचान जमुई जिले के मलेयपुर के गोल्डेन सिंह(दूल्हे के भाई) और भागलपुर जिले के मानिकपुर थाना के शाहकुंड निवासी सर्वेन्द्र सिंह (दूल्हे के बहनोई) के रूप में हुई है। घटना के बाद दोनों पक्ष के लोग वापस बिना शादी हुई घर लौट गए।

बारात दानापुर खगौल मार्ग स्थित रूद्रा मैरेज हॉल में आया था। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है। घटनास्थल से पांच पिस्टल का खोखा पुलिस ने बरामद किया है।

ये भी पढ़ें- 

Muzaffarpur News: शादी में बवाल, दुल्हन के मामा पर चाकू से हमला; बिना विवाह लौटी बरात

Araria News: पत्रकार विमल हत्याकांड के मुख्य आरोपी का मर्डर, हमलावर ने घात लगाकर मारी गोली