Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna News: बोरिंग रोड स्थित अपार्टमेंट में लगी भीषण आग, बिल्डर की दर्दनाक मौत; बाहर निकाले गए सभी लोग

Patna News बिहार की राजधानी पटना में फिर आग लगने की घटना सामने आई है। बोरिंग रोड स्थित एक अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल की कऊ करीब दो घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है। रेस्कूय टीम में फंसे हुए 7 लोगों को बाहर निकाला।

By vidya sagar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 13 Jul 2024 04:51 PM (IST)
Hero Image
बोरिंग रोड स्थित अपार्टमेंट में लगी भीषण आग (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटना। Patna News: बिहार की राजधानी पटना के बोरिंग रोड में शनिवार दोपहर को  जमुना अपार्टमेंट के पीछे बनी एक अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में दमकल की गाड़ी को बुलाया गया लेकिन छोटी गली होने के चलते ये गाड़ियां उस जगह नहीं पहुंच सकीं।

दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया

करीब दो घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है। रेस्क्यू टीम में चाैथी मंजिल पर फंसे सात लोगों को बाहर निकाला। इस भीषण आग की चपेट में आने से एक बिल्डर की मौत हो गई। वहीं एक को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। अपार्टमेंट के रास्ते की तंग गलियों के कारण अग्निशमन दस्ते राहत कार्य चलाने में परेशानी हुई।

 अपार्टमेंट के सामने नहीं पहुंच सकीं दमकल की गाड़ियां

अपार्टमेंट के सामने रास्ते की चौड़ाई करीब 10 फीट है, 400 मीटर पहले मोड़, लटकते तार और पेड़ की वजह से दमकल की गाड़ी अपार्टमेंट तक नहीं पहुंच सकी। आग पर काबू पा लिया गया है। फ्लैट को ठंडा किया जा रहा है।

आगे मुड़ने का रास्ता नहीं होने की वजह से दमकल की दस गाड़ियां एक लेन में खड़ी कर दी गईं। वहां से हौज पाइप के जरिए फ्लैट को ठंडा किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: बिहार में BJP और JDU में सीटों को लेकर डील पक्की, राज्यसभा और विधान परिषद में ऐसे बनी बात

Bihar Politics: 'अफसोस, अपनी ही सरकार से नीतीश कुमार...', कांग्रेस की दिग्गज नेता ने ये क्या कह दिया? सियासत तेज