Move to Jagran APP

शार्प शूटर मोहम्मद कैफ ने कहा - एक क्रिकेटर भला पत्रकार को क्यों मारेगा?

अपनी तस्वीरें वायरल होने के बाद राजदेव हत्याकांड के आरोपी शार्प शूटर मोहम्मद कैफ ने कहा है कि मेरे ऊपर बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं, मैं निर्दोष हूं।

By Kajal KumariEdited By: Updated: Thu, 15 Sep 2016 11:02 PM (IST)
Hero Image

पटना [वेब डेस्क]। अपनी तस्वीर शहाबुद्दीन के साथ और अब तेजप्रताप यादव के साथ वायरल होने के बाद शार्प शूटर मोहम्मद कैफ ने खुद को निर्दोष बताया है और कहा है कि वह क्यों पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या करेगा। वह क्रिकेटर है और राजदेव रंजन से उसके संबंध थे।

मोहम्मद कैफ ने कहा कि उसपर राजदेव रंजन की हत्या का आरोप झूठा है। उसने कहा कि मैं अपने मां-बाप की इकलौती औलाद हूं, क्या कोई माता-पिता अपने इकलौते बच्चे को अपराधी बनाएंगे। मोहम्मद कैफ ने कहा कि सीवान की जनता और पत्रकार जानते हैं कि मैं अपराधी नहीं हूं।

राजदेव रंजन की हत्या के सवाल पर उसने कहा कि मेरे पत्रकार राजदेव रंजन से अच्छे संबंध थे और मैं उनकी शादी में भी शामिल हुआ था। इस दौरान उसने अपने मोबाइल पर राजदेव रंजन की शादी की एक फोटो भी दिखाई है, जिसमें वह पत्रकार के साथ नजर आ रहा था।

शहाबुद्दीन के साथ दिखाए देने पर कैफ ने कहा, ‘मैं एक सपोर्टर के तौर पर वहां आ गया था। जाने से पहले मैंने वकील से सलाह भी ली थी। वहीं पत्रकार की हत्या में आरोपी कैफ के घर पर बिहार पुलिस ने नोटिस चिपकाया है और घर के कुर्की के आदेश जारी किए गए हैं।

JDU ने MLA गिरधारी यादव को नोटिस देकर पूछा, क्यों थे शहाबुद्दीन के साथ मोहम्मद कैफ को शहाबु्द्दीन के साथ भागलपुर जेल से रिहाई के बाद देखा गया था, मंगलवार को सीवान के एसपी द्वारा इस बात की पुष्टि किए जाने के बाद से इस मामले पर बवाल जारी है। कैफ पत्रकार हत्या मामले में फरार चल रहा है।

वहीं बुधवार को शार्प शूटर कैफ की एक नई तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ नजर आ रहा है।

बिहारः शहाबुद्दीन के मामले पर राज्यपाल से मिले NDA नेता, कहा-सरकार फेल

गौरतलब है कि 13 मई को बिहार के सीवान जिले में पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या कर दी गई थी। हत्या में शहाबुद्दीन की भूमिका होने का आरोप है। पुलिस ने इस मामले में 5 शूटरों को गिरफ्तार किया था, जिन्होंने पूछताछ में लड्डन मियां नाम लिया था।

पता चला था कि लड्डन मियां के कहने पर ही शूटरों ने पत्रकार को गोली मारी थी। लड्डन मियां को बाहुबली शहाबुद्दीन का करीबी माना जाता है। लड्डन मियां ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।