Move to Jagran APP

Pawan Singh : पवन सिंह को काराकाट से किसने चुनाव लड़ने को कहा? खुद बताया सबकुछ, विरोधियों को भी दे दिया संदेश

Pawan Singh पवन सिंह ने इस बार चुनाव लड़ने का मन बनाया है। उन्होंने काराकाट सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। कई दिनों से यह सस्पेंस बरकरार था कि वह बिहार में काराकाट सीट से ही क्यों चुनाव लड़ रहे हैं? अब इसपर उन्होंने खुद जवाब दिया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी स्पष्ट कि किसकी सलाह पर उन्होंने यह सीट चुनी।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Thu, 25 Apr 2024 10:02 AM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2024 10:02 AM (IST)
पवन सिंह का डेहरी मे रोड शो करते हुए

डिजिटल डेस्क, पटना। भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) बिहार की कारकाट सीट से ताल ठोकने का मन बना चुके हैं। हाल ही में उन्होंने इस लोकसभा क्षेत्र में रोड शो किया था।

loksabha election banner

पवन सिंह को भाजपा (BJP) ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल सीट से टिकट दिया था, लेकिन निजी कारणों का हवाला देते हुए भोजपुरी सुपरस्टार ने टिकट वापस कर दिया था। इसके बाद उन्होंने कराकाट सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान किया।

अब तक सस्पेंस बरकरार था कि उन्होंने काराकाट सीट से ही क्यों चुनाव लड़ने का मन बनाया। इस पर पवन सिंह ने खुद जवाब दिया है। उन्होंने इस मामले में मीडिया से बात करते हुए सब कुछ क्लियर कर दिया है। 

खुद से सोचकर काराकाट से चुनाव लड़ने का निर्णय लिया- पवन सिंह 

पवन सिंह ने कहा कि उन्होंने खुद से सोचकर काराकाट से चुनाव लड़ने का निर्णय लिया। उन्होंने बताया कि मैनें लड़ने को लेकर अपने मित्रों से भी सलाह ली थी, तब उनके दोस्तों ने कहा था कि शाहाबाद में कारकाट ही एक ऐसा क्षेत्र है, जहां विकास नहीं हुआ है।

चाचा-भईया बोलते हैं, इसके बाद नजर नहीं आते

पवन सिंह ने कहा कि जब से मैंने ट्वीट किया है, तब से मैं अपने चाचा और भाइयों से सुन रहा हूं कि लोग यहां जब काम होता है तब आते हैं, उस समय तक चाचा-भईया बोलते हैं, इसके बाद नजर नहीं आते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि काराकाट क्षेत्र के लोग खुद दिखाते हैं कि काराकाट में क्या क्या काम नहीं हुआ है। कई जगहों पर सड़क और पुलिया का रुका हुआ है। यही सब सोचकर मैंने यह निर्णय लिया कि मैं काराकाट से ही चुनाव लाड़ूँगा। मेरी मां ने काराकाट की जनता को मुझे सौंप दिया है।  

यह भी पढ़ें-

Mukesh Sahani : भाजपा का नाम लेकर अचानक भावुक हो गए सन ऑफ मल्लाह, याद दिलाई पुरानी बात; कहा- साजिश करके...

Cigarette Smoke : मुंह पर उड़ाया सिगरेट का धुआं, विरोध करने पर मार दी गोली; बुजुर्ग दादी और नाबालिग बहनों को भी पीटा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.