Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रेल यात्रियों पर नशाखुरानी का कहर

By Edited By: Updated: Fri, 06 Jun 2014 07:46 PM (IST)
Hero Image

जागरण संवाददाता, सासाराम : शादी विवाह व गर्मी की छुट्टी को ले रेल गाड़ियों में बढ़ी भीड़ के बाद नशाखुरानी गिरोह का कहर बढ़ गया है। गुरुवार की देर रात कोलकता में सीए की पढ़ाई कर रहे मुनेंद्र कुमार को स्थानीय रेलवे स्टेशन पर नशाखुरानी गिरोह के सदस्यों ने चाय पिला सारा सामान लूट लिया।

जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि तिलौथू प्रखंड के भदोखरा गांव निवासी मुनेंद्र कुमार कोलकता में सीए की पढ़ाई करता है। गुरुवार की देर रात वह सियालदह-अजमेर एक्सप्रेस से सासाराम स्टेशन पर उतरा। ट्रेन में ही गिरोह के सदस्यों ने उससे दोस्ती की थी। नाशाखुरानी गिरोह के दो सदस्यों ने चाय पिलाने स्टेशन से बाहर ले गए। उसी में नशे की गोली डाल दी। कुछ ही देर में वह बेहोशी की स्थिति में आ गया। उसका सारा समान ले चंपत हो गए। पुलिस उसे बेहोशी की हालत में सदर अस्पताल लाकर इलाज कराई। परिजनों को सूचना दे दी गयी है। अब वह ठीक है। शुक्रवार की शाम परिजन उसे घर ले गए।

वहीं रांची की रहने वाली विक्की नामक छात्रा का इंटरसिटी एक्सप्रेस में चोरों ने कई सामान चोरी कर ली। उसमें एटीएम, पैन कार्ड, डाइविंग लाइसेंस, चेक बुक, दो मोबाइल सहित अन्य सामान था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें