Move to Jagran APP

'वो बड़े गंदे हैं...' Rohit Sharma ने इन दो खिलाड़ियों की खोल दी पोल, कहा- कभी नहीं बनना रूम पार्टनर

अपने एक विशेष सेगमेंट के दौरान कपिल से बात करते हुए रोहित ने मजाक में कहा कि वह कभी भी धवन और पंत के साथ एक कमरा साझा नहीं करेंगे उन्होंने कहा कि वे गंदे हैं और तीन या चार दिनों तक अपने कमरे साफ नहीं करते हैं। रोहित वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई के लिए खेल रहे हैं।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Sun, 07 Apr 2024 07:19 PM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2024 07:19 PM (IST)
रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। लोकप्रिय हास्य अभिनेता कपिल शर्मा के साथ एक मजेदार बातचीत में, भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम के दो साथियों का नाम लिया, जिनके साथ वह कभी रूम साझा नहीं करेंगे। रोहित और श्रेयस अय्यर नेटफ्लिक्स के द ग्रेट इंडियन कपिल शो में मेहमान बनकर गए थे, जहां उन्होंने कपिल शर्मा के सवालों का जवाब दिया।

loksabha election banner

कपिल के साथ ऐसी ही एक बातचीत में, रोहित ने मजाक में कहा कि वह PBKS के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और DC के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ कभी भी कमरा साझा नहीं करेंगे, जबकि उन्हें गन्दा कहा। रोहित ने भारतीय टीम में अपने समय के दौरान धवन और पंत दोनों के साथ लॉकर रूम साझा किया है।

अब मिलता है अलग-अलग कमरा

रोहित शर्मा ने कहा, आजकल हर किसी को एक कमरा मिल जाता है, लेकिन अगर मुझे एक कमरा साझा करने का मौका मिलता है, तो दो लोग हैं जिनके साथ मैं कमरा साझा नहीं करना चाहूंगा- शिखर धवन और ऋषभ पंत। बड़े गंदे हैं। अभ्यास के बाद, वे बस अपने कपड़े बिस्तर पर फेंक देते हैं।

डीएनडी पर रहता है रूम

रोहित ने आगे कहा, उनका कमरा हमेशा डीएनडी पर होता है क्योंकि वे दोपहर 1 बजे तक सोते हैं। हाउसकीपिंग स्टाफ सुबह आकर उनके कमरों की सफाई करता है, इसलिए उनके लिए यह जरूरी है कि वे अपने कमरे डीएनडी पर रखें। नहीं तो वे अंदर घुस जायेंगे, इसलिए उनके कमरे अक्सर तीन-चार दिन तक अस्त-व्यस्त रहते हैं। इसलिए, मुझे नहीं लगता कि मैं उनके साथ रह पाऊंगा।

टी20 वर्ल्ड कप में टीम का करेंगे नेतृत्व

अपने एक विशेष सेगमेंट के दौरान कपिल से बात करते हुए, रोहित ने मजाक में कहा कि वह कभी भी धवन और पंत के साथ एक कमरा साझा नहीं करेंगे, उन्होंने कहा कि वे गंदे हैं और तीन या चार दिनों तक अपने कमरे साफ नहीं करते हैं। रोहित वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई के लिए खेल रहे हैं और इसके बाद वेस्टइंडीज और यूएसए में 2024 टी20 वर्ल्ड कप में भारत का नेतृत्व करेंगे।

यह भी पढे़ं- 4,6,6,6,4,6...'रो' बहुत मारियो! कैरेबियाई खिलाड़ी ने नॉर्खिया की उधेड़ी बखिया, 10 गेंद पर खेली ताबड़तोड़ पारी

यह भी पढ़ें- MI vs DC: वानखेड़े में गरजा Rohit Sharma का बल्ला, दिल्ली के खिलाफ कोहली के बाद ऐसा करने वाले बने दूसरे बल्लेबाज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.