Move to Jagran APP

'अगर टीम कोहली-राहुल के बिना बेहतर तो...'T20 WC 2024 के लिए कठिन फैसले लेने को तैयार रहें अजीत आगरकर; पूर्व इंग्लिश कप्तान ने दी सलाह

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने अजीत आगरकर को टी-20 वर्ल्ड कप 2024 का स्क्वॉड चुनने पहले अहम सलाह दी है। वॉन का कहना है कि आगरकर को विश्व कप की टीम चुनने के लिए कुछ कठिन फैसले लेने को तैयार रहना चाहिए। वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अपने अभियान का आगाज आयरलैंड के खिलाफ 5 जून को करेगी।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Mon, 08 Apr 2024 03:41 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2024 03:41 PM (IST)
T20 World Cup 2024: माइकल वॉन ने दी अजीत आगरकर को सलाह।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी-20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। अमेरिका और वेस्टइंडीज की धरती पर इस बार फटाफट क्रिकेट का वर्ल्ड कप खेला जाना है। माना जा रहा है कि विश्व कप के लिए भारतीय टीम का एलान इसी महीने में हो सकता है।

loksabha election banner

विराट कोहली समेत कुछ सीनियर प्लेयर्स के सेलेक्शन पर तलवार लटक रही है। इसी वजह से आईपीएल 2024 को इन खिलाड़ियों के लिए काफी अहम भी माना जा रहा है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का कहना है कि भारतीय चीफ सेलेक्टर अजित आगकर को वर्ल्ड कप की टीम चुनते समय कुछ कठिन फैसले लेने को तैयार रहना चाहिए।

कठिन फैसले लेने से ना घबराए आगरकर

माइकल वॉन ने क्रिकबज के साथ बातचीत करते हुए कहा, "मैं अजित आगरकर को क्या ही कहूं। बहादुरी से फैसले लेने में घबराना मत। बिल्कुल भी डरना मत। अगर उनको लगता है कि भारतीय टी-20 टीम विराट कोहली और केएल राहुल के बिना बेहतर है, वह दिमागी तौर पर फ्रेश खिलाड़ियों के साथ जाना चाहते हैं, तो उन्हें इसी हिसाब से टीम चुननी चाहिए।"

यह भी पढ़ें- LSG vs GT: Mayank Yadav को सिर्फ एक ओवर फेंकने के बाद क्यों छोड़ना पड़ा मैदान? Krunal Pandya ने बताई इसके पीछे की वजह

पूर्व इंग्लिश कप्तान ने आगे कहा, "इस चीज के दबाव में मत आना कि आपको बड़े प्लेयर्स को चुनना ही है, क्योंकि यह आपको ट्रॉफी नहीं दिला पा रहे हैं। शायद बिना किसी दबाव के फ्रेश माइंड के साथ आने वाले खिलाड़ी, जिन पर नवंबर में मिली हार का बोझ भी ना हो, वो टी-20 वर्ल्ड कप में बढ़िया प्रदर्शन कर जाएं।"

5 जून को खेलना है पहला मुकाबला

भारतीय टीम को टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में अपने पहले मुकाबले में 5 जून को आयरलैंड से भिड़ना है। इसके बाद रोहित की पलटन 9 जून को महामुकाबले में पाकिस्तान से भिड़ती नजर आएगी। 12 जून को टीम की टक्कर अमेरिका से होगी, जबकि ग्रुप स्टेज का आखिरी मुकाबला भारतीय टीम कनाडा के खिलाफ 15 जून को खेलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.