Move to Jagran APP

'पाकिस्तान घरेलू क्रिकेट को श्रद्धांजलि', Mohammad Hafeez के चार शब्दों की पोस्ट से मचा बवाल, PCB के फैसले पर हुए आग बबूला

पाकिस्तान टीम के पूर्व डायरेक्टर मोहम्मद हाफिज ने सोशल मीडिया पर पीबीसी की आलोचना की। उन्होंने एक्स हैंडल पर लिखा कि पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट को श्रद्धांजलि। यह पोस्ट उन्होंने टीम की घोषणा के बाद की। उन्होंने मोहम्मद आमिर की वापसी की जमकर आलोचना की। मोहम्मद हाफिज मोहम्मद आमिर की टीम में वापसी पर आग बबूला हुए। उन्होंने पीसीबी कटाक्ष करते आलोचना की।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Wed, 10 Apr 2024 04:08 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2024 04:08 PM (IST)
Mohammad Amir के चयन पर भड़के मोहम्मद हाफिज। फोटो- ESPN

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Pakistan T20 Team: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में वर्ल्ड कप 2023 के बाद से उथल पुथल मची हुई है। हर दिन पाकिस्तान क्रिकेट से जुड़ी कोई न कोई रोचक खबर सामने आ ही जाती है। मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ घोषित हुई टी20 टीम में मोहम्मद आमिर को दोबार सेलेक्ट किए जाने के बाद पूर्व डायरेक्टर मोहम्मद हाफिज ने पीसीबी को लताड़ लगाई है।

loksabha election banner

पाकिस्तान टीम के पूर्व डायरेक्टर मोहम्मद हाफिज ने सोशल मीडिया पर पीबीसी की आलोचना की। उन्होंने एक्स हैंडल पर लिखा कि 'पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट को श्रद्धांजलि।' यह पोस्ट उन्होंने टीम की घोषणा के बाद की। उन्होंने मोहम्मद आमिर की वापसी की जमकर आलोचना की।

स्पॉट फिक्सिंग मामले में हुई थी जेल

दरअसल, हाल ही में स्पॉट फिक्सिंग मामले में प्रतिबंध झेल चुके मोहम्मद आमिर ने अपना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास वापस ले लिया था। साथ ही टी20 वर्ल्ड कप खेलने की इच्छा जाहिर की थी। इसके बाद मंलवार को घोषित हुए टीम में आमिर के साथ-साथ स्पिनर इमाद वसीम को भी जगह दी गई है।

मिस्बाह उल हक और वकार यूनिस से हुआ था मतभेद 

बता दें कि आमिर, जिन्हें स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में दोषी ठहराया गया था और इंग्लैंड में कुछ समय के लिए जेल भी जाना पड़ा था, ने साल 2020 में आखिरी बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला था। उन्होंने पूर्व कोच मिस्बाह उल हक और वकार यूनिस के साथ मतभेदों के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

यह भी पढ़ें- 'वो बड़े गंदे हैं...' Rohit Sharma ने इन दो खिलाड़ियों की खोल दी पोल, कहा- कभी नहीं बनना रूम पार्टनर

इमाद वसीम ने संन्यास लिया वापस

वहीं, स्पिन ऑलराउंडर इमाद ने नवंबर 2023 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, लेकिन पाकिस्तान सुपर लीग में टीम के खिताब जीतने के बाद बोर्ड और चयनकर्ताओं के समझाने पर उन्होंने संन्यास वापस ले लिया। पाकिस्तान टीम बाबर आजम की कप्तानी में न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच टी20 मैच की सीरीज खेलेगी।

यह भी पढ़ें- PAK vs NZ T20I: न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की टीम का एलान, Babar Azam कप्तान तो प्रमुख खिलाड़ी की 4 साल बाद हुई वापसी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.