Move to Jagran APP

Sourav Ganguly ने T20 World Cup 2024 को लेकर सेलेक्टर्स से कर डाली बड़ी मांग, बोले- रोहित और विराट से कराओ ओपन…

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने टी20 वर्ल्ड 2024 (T20 World Cup 2024) से पहले सेलेक्टर्स से एक बड़ी मांग कर डाली है। जून में होने वाले टी20 विश्व कप 2024 को लेकर गांगुली का मानना है कि टीम इंडिया की ओपनिंग विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा करें। टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज 1 जून से वेस्टइंडीज और अमेरिका की मेजबानी में होना है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Mon, 22 Apr 2024 08:21 PM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2024 08:21 PM (IST)
Sourav Ganguly की चाहत, Rohit और Virat से T20 World Cup 2024 में करवाए ओपनिंग

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने टी20 वर्ल्ड 2024 (T20 World Cup 2024) से पहले सेलेक्टर्स से एक बड़ी मांग कर डाली है। जून में होने वाले टी20 विश्व कप 2024 को लेकर गांगुली का मानना है कि टीम इंडिया की ओपनिंग विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) करें।

loksabha election banner

IPL में दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर गांगुली ने सोमवार को एक मीडिया इवेंट में कहा कि कोहली और रोहित से ओपन कराना चाहिए। कोहली में 40 गेंदों में सेंचुरी जड़ने की क्षमता हैं।

Sourav Ganguly की चाहत, Rohit और Virat से टी20 विश्व कप में करवाए ओपनिंग

दरअसल, सौरव गांगुली ने एक मीडिया इवेंट में कहा कि भारत के लिए सबसे अहम बात है आप बिना डरे खेले। टी20I में कोई उम्र और युवाओं को खेलने के बारे में कोई सख्त नियम नहीं हैं। जेम्स एंडरसन भी टेस्ट खेलते हैं और टेस्ट में 30 ओवर गेंदबाजी करते हैं। एमएस धोनी अभी भी क्के मारते हैं और दोनों की उम्र 40 पार हैं। छक्का मारना जरूरी है। विराट कोहली 40 गेंदों में शतक लगाने की क्षमता रखते हैं। यह टी20ई में निडर और स्वतंत्र रूप से खेलने के बारे में है।

यह भी पढ़ें: RR vs MI: Rohit Sharma के लिए काल हैं Trent Boult, फिर दिखाई पवेलियन की राह; आंकड़ों के जरिए देखिए हिटमैन की बेबसी

गांगुली ने आगे कहा कि ये मेरा ओपिनियन हैं कि विराट कोहली और रोहित शर्मा को टी20 विश्व कप 2024 में भारत के लिए ओपनिंग करनी चाहिए। भारत को रोहित, विराट, सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या की काफी जरूरत हैं। इन सभी प्लेयर्स में टैलेंट की कमी नहीं हैं और ये पावर हिटिंग सिक्स जड़ने में माहिर हैं।

IPL 2024 में विराट कोहली और रोहित शर्मा शानदार फॉर्म में चल रहे हैं

आरसीबी टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला आईपीएल 2024 में जमकर गरज रहा है। विराट कोहली ऑरेंज कैप की रेस में टॉप पर हैं। उन्होंने अभी तक 8 मैच खेलते हुए 379 रन बना लिए हैं। जबकि रोहित शर्मा भी मौजूदा सीजन में शानदार फॉर्म में हैं। रोहित ने 8 मैच में 303 रन बना लिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.