Move to Jagran APP

'मेरी लाइफ में इससे बड़ा...' T20 WC 2024 के लिए पूरी तरह से तैयार हैं Dinesh Karthik, बोले- फ्लाइट में बैठने के लिए खुद को झोंक दूंगा

दिनेश कार्तिक का कहना है कि वह वेस्टइंडीज और अमेरिका की धरती पर होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। कार्तिक के अनुसार भारत के लिए इस विश्व कप में खेलना उनके लिए सबसे बड़ी बात होगी। विकेटकीपर बल्लेबाज का बल्ला आईपीएल 2024 में अब तक जमकर बोला है। 7 मैचों में कार्तिक 226 रन ठोक चुके हैं।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Sat, 20 Apr 2024 07:04 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2024 07:04 PM (IST)
Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलने को तैयार।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) बल्ले से खूब महफिल लूट रहे हैं। 7 मैचों के अंदर ही कार्तिक ने बतौर फिनिशर अपनी बैटिंग से हर किसी को दीवाना बना दिया है। कार्तिक को वेस्टइंडीज और अमेरिका की धरती पर होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup) के लिए भारतीय टीम में चुने जाने की मांग उठ रही है। कैरेबियाई सरजमीं पर 'विस्फोट' करने के लिए कार्तिक भी पूरी तरह से तैयार हैं।

loksabha election banner

वर्ल्ड कप के लिए तैयार हैं कार्तिक

दिनेश कार्तिक का कहना है कि वह टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की फ्लाइट में बैठने के लिए सबकुछ करेंगे। उन्होंने कहा, "जिंदगी में इस स्टेज पर भारत का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सबसे अच्छी फीलिंग होगी। मैं इसको करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मेरी लाइफ में भारत के लिए इस टी-20 वर्ल्ड कप में खेलने से बड़ा कुछ भी नहीं है।"

यह भी पढ़ेंIPL 2024: मैदान के बाहर बैठकर Kieron Pollard ने कर दी बड़ी गलती, BCCI ने लगाया भारी जुर्माना; Tim David को भी मिली सजा

कार्तिक ने आगे कहा, "मुझे ऐसा भी लगता है कि वर्ल्ड कप के लिए भारत की बेस्ट टीम चुनने के लिए तीन काफी ईमानदार लोग मौजूद हैं। राहुल द्रविड़, रोहित शर्मा और अजित आगरकर और मैं पूरी तरह से उनके साथ हूं। वह जो भी फैसले करेंगे, मैं उसका सम्मान करूंगा। मैं बस यह कह सकता हूं कि मैं 100 प्रतिशत तैयार हूं। मैं वर्ल्ड कप की फ्लाइट में बैठने के लिए सबकुछ करूंगा।"

जमकर बोल रहा कार्तिक का बल्ला

आईपीएल 2024 में दिनेश कार्तिक का बल्ला खूब तबाही मचा रहा है। इस सीजन खेले 7 मैचों में कार्तिक 205.45 के स्ट्राइक रेट से धमाल मचा रहे हैं। आरसीबी की ओर से खेलते हुए विकेटकीपर बल्लेबाज ने इन सात मैचों में 226 रन ठोक डाले हैं। कार्तिक इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में अब तक 2 अर्धशतक जमा चुके हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में कार्तिक ने 35 गेंदों पर 83 रन की तूफानी पारी खेली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.