Move to Jagran APP

CSK vs LSG: चेन्‍नई के फैंस के सैलाब के बीच लखनऊ के इकलौते फैन ने लूटी महफिल, सेलिब्रेशन का VIDEO मचा रहा तबाही

सीएसके द्वारा दिए गए 211 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी लेकिन मार्कस स्टोइनिस ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए आईपीएल में अपना पहला शतक 56 गेंदों पर पूरा किया। स्टोइनिस ने 63 गेंदों पर 124 रन की नाबाद पारी खेली और उनकी पारी के दम पर लखनऊ ने ये मुकाबला 6 विकेट से अपने नाम किया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Wed, 24 Apr 2024 03:07 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 03:07 PM (IST)
CSK vs LSG: लखनऊ टीम की शाही जीत के बाद CSK फैंस के जख्मों पर कुछ यूं छिड़का नमक-VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में मंगलवार को लखनऊ सुपर जायंट्स ने सीएसके को हराकर एक बड़ी जीत हासिल की। एक पल ऐसा लग रहा था कि ये मैच सीएसके की झोली में जाएगा, लेकिन मार्कस स्टोइनिस की नाबाद शतकीय पारी के दम पर लखनऊ ने यह मुकाबला जीत लिया।

loksabha election banner

211 रन का पीछा करते हुए लखनऊ की टीम ने 3 गेंद बाकी रहते ही मैच अपने नाम किया। चेन्नई के ग्राउंड में पीली जर्सी पहने दर्शकों से स्टेडियम का नजारा ही अलग लग रहा था।

इस बीच चेपॉक का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें लखनऊ सुपर जायंट्स के जबरा फैन येलो आर्मी के बीच में अकेले बैठा हुआ है। यह उस वक्त का वीडियो है, जब लखनऊ की टीम अपने जीत के बेहद करीब थी।

CSK vs LSG: लखनऊ टीम की शाही जीत के बाद CSK फैंस के जख्मों पर कुछ यूं छिड़का नमक-VIDEO

दरअसल, सीएसके (CSK) को अपने होम ग्राउंड में लखनऊ के हाथों 6 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी। चेपॉक में खेले गए इस मैच में पूरा स्टेडियम पीला समंदर जैसा नजर आ रहा था। सिर्फ कुछ ही नीले रंग की जर्सी पहने लोग लखनऊ सुपर जायंट्स को सपोर्ट करने पहुंचे थे। इस बीच लखनऊ के एक फैन ने खूब महफिल लूटी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लखनऊ का एक जबरा फैन सीएसके के फैंस के बीच में अकेले बैठा हुआ नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें: IPL 2024: 'आगरकर भाई सेलेक्‍ट कर लो प्‍लीज', CSK के खिलाड़ी को भारतीय टीम में चुने जाने के लिए Suresh Raina ने की अपील

जैसे ही लखनऊ की टीम ने सीएसके के खिलाफ मैच जीता, तो वह खुशी के मारे झूमता नजर आया और सभी सीएसके फैंस उसे देख मायूस हो गए। कैमरामैन ने चेपॉक में लखनऊ के उस फैन को अपने कैमरे में स्पॉट किया जो कूद-कूदकर अपनी खुशी जाहिर करता नजर आया।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) ने कहा कि खुद उन्होंने भी उस फैन को बड़ी स्क्रीन पर देखा था। जोंटी ने कहा कि लखनऊ को काफी खुशी हुई, जो उन्होंने उस जबरा फैन को गेम जीतकर 2 प्वाइंट्स गिफ्ट किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.