Move to Jagran APP

MI vs SRH Weather Report: क्या बारिश मैच में डालेगी बाधा? जानिए कैसा रहेगा मुंबई के वानखेड़े का मौसम

हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस का मौजूदा आईपीएल सीजन में प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक है। मुंबई की टीम का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होना है। इस सीजन में हैदराबाद की इससे पहले मुंबई से भिड़ंत हो चुकी है जिसमें हैदराबाद ने मुंबई को मात दी थी। ऐसे में वानखेड़े के मैदान पर मुंबई की टीम पिछली हार का बदला लेने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Mon, 06 May 2024 08:00 AM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 08:00 AM (IST)
MI vs SRH Weather Report: कैसा रहेगा मुंबई के वानखेड़े का मौसम?

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 का 55वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच 6 मई 2024 को खेला जाना है। यह मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस ने अभी तक 11 मैच खेलते हुए 3 मैच में जीत हासिल की है और वह प्वाइंट्स टेबल में 9वें पायदान पर मौजूद है।

loksabha election banner

पिछले पांच मैचों में हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने 1 जीत हासिल की, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद ने मौजूदा सीजन में 10 मैचों में से 6 मैचों में जीत हासिल की और वह इस वक्त चौथे पायदान पर मौजूद है। हैदराबाद की टीम ने पिछले पांच मैचों में से सिर्फ 3 मैच में जीत हासिल की है। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं मुंबई के वानखेड़े का मौसम कैसा रहने वाला है।

MI vs SRH Weather Report: कैसा रहेगा मुंबई के वानखेड़े का मौसम?

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला खेला जाना है। वानखेड़े में बारिश की कोई संभावना नहीं है। तापमान 30 से 32 डिग्री के बीच रह सकता है।

MI vs SRH Head-to-Head Record: मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कुल 22 बार आईपीएल में भिड़ंत हो चुकी है, जिसमें 12 मैच मुंबई की टीम ने जीते, जबकि 10 मैच हैदराबाद ने अपने नाम किए। मुंबई का सनराजर्स हैदराबाद के खिलाफ सबसे बड़ा टोटल 246 रन का रहा। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद का मुंबई इंडियंस के खिलाफ हाइएस्ट टोटल 277 रन का रहा। पिछले पांच मुकाबलों में मुंबई इंडियंस का हैदराबाद पर पलड़ा भारी रहा, जिसमें पांच में से तीन मैच मुंबई की टीम ने जीते, जबकि दो मैच हैदराबाद ने अपने नाम किए।

यह भी पढ़ें: LSG vs KKR: 6,6,6,4,4…इकाना में छाए Sunil Narine, 14 साल के अपने IPL करियर में पहली बार किया ये कारनामा

MI vs SRH की संभावित प्लेइंग-11

मुंबई इंडियंस- ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), नेहाल वढेरा, टिम डेविड, मोहम्मद नबी, पीयूष चावला, गेराल्ड कोएत्जी, जसप्रीत बुमराह

सनराइजर्स हैदराबाद- अभिषेक शर्मा, ट्रेविस हेड, एडन मार्करम, हेनरिक क्लासेन, नीतीश रेड्डी, अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, टी नटराजन

यह भी पढ़ें: PBKS vs CSK: हार के बाद धर्मशाला की पिच पर सैम करन निकाला अपना गुस्सा, निराश पंजाब किंग्स के कप्तान ने कही यह बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.