Move to Jagran APP

IPL 2024: 'कूल' MS Dhoni हुए गुस्‍से से 'लाल', कैमरामैन को ही बोतल फेंककर धमकाया; VIDEO में पूरी सच्‍चाई का हुआ खुलासा

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2024 के 39वें मैच में 6 विकेट से हराया। इस मैच के बाद एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी कैमरामैन पर बोतल फेंकने का इशारा करते हुए नजर आ रहे हैं। कैप्टन कूल को गुस्से में देख फैंस भी हैरान रह गए हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Wed, 24 Apr 2024 05:31 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 05:31 PM (IST)
MS Dhoni ने चेपॉक में खोया आपा, कैमरामैन को बोतल फेंककर धमकाया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपने शांत स्वभाव के लिए जाने और पहचाने जाते हैं। मैदान पर चाहें कुछ भी सिचुवेशन हो, लेकिन माही शांत दिमाग से फैसले लेते है।

loksabha election banner

इस वजह से उन्हें कैप्टन कूल कहा जाता हैं, लेकिन आईपीएल 2024 के एक मुकाबले में माही का गुस्सा कैमरे में कैद हो गया। मंगलवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और सीएसके के बीच खेले गए मैच में जब रुतुराज गायकवाड़ और शिवम दुबे लखनऊ के गेंदबाजों की क्लास लगा रहे थे, तो दूसरी तरफ धोनी को कैमरामैन ने फोकस किया।

MS Dhoni ने चेपॉक में खोया आपा, कैमरामैन को बोतल फेंककर धमकाया

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि कैमरामैन चेपॉक में खेले गए मैच में बार-बार धोनी (MS Dhoni) को फ्रैम में दिखा रहा था। वीडियो में धोनी ड्रेसिंग रूम के अंदर नजर आ रहे हैं। धोनी की तरफ जैसे ही कैमरामैन कैमरा घुमाता है तो माही टीवी पर लाइव आ जाते हैं और वह कैमरामैन को हाथ में पकड़ी बोतल फेंककर मारने का इशारा करते हैं। माही को इस दौरान अपने लंबे बालों पर हाथ भी फिराते देखा जाता हैं। 

यह माना जा रहा है कि कैमरामेन बार-बार धोनी को कैमरा में दिखा रहे थे, जिससे नाराज होकर उन्होंने कैमरामेन को ऐसा इशारा किया और धोनी का ये मजाकिए अंदाज वाला वीडियो अब वायरल हो रहा हैं।

CSK vs LSG: लखनऊ ने सीएसके को 6 विकेट से रौंदा

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। चेपॉक में खेले गए मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 210 रन बोर्ड पर लगाए थे। सीएसक की तरफ से कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने 60 गेंदों में 12 चौके और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 108 रन बनाए। इसके जवाब में लखनऊ की टीम ने 19.3 ओवर में लक्ष्य हासिल कर जीत दर्ज की। लखनऊ की तरफ से मार्कस स्टोइनिस ने नाबाद 124 रन की पारी खेली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.