Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

थम्पू बोले, मैं दाऊद इब्राहिम हूं

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली : सेंट स्टीफंस कॉलेज के प्राचार्य डॉ. वॉल्सन थम्पू ने रिसर्च स्कॉलर के साथ श

By Edited By: Updated: Thu, 20 Aug 2015 11:33 PM (IST)
Hero Image

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली : सेंट स्टीफंस कॉलेज के प्राचार्य डॉ. वॉल्सन थम्पू ने रिसर्च स्कॉलर के साथ शिक्षक द्वारा यौन उत्पीड़न के मामले को लेकर कहा है कि जिस तरह से मेरा पीछा हो रहा है उससे लगता है मानो मैं दाऊद इब्राहिम हूं। डॉ. थम्पू यौन उत्पीड़न मामले में अपना नाम घसीटे जाने को लेकर बेहद नाराज हैं और यही वजह है जो उन्होंने ऐसा बयान दे डाला।

डॉ. थम्पू कहते हैं कि रिसर्च स्कॉलर ने केमिस्ट्री विभाग के प्रोफेसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया और साथ-साथ उन पर भी आरोप लगाया कि वे न सिर्फ आरोपी शिक्षक का बचाव कर रहे है बल्कि रिसर्च स्कॉलर पर शिकायत वापस लेने के लिए दबाव बना रहे हैं। थम्पू ने आगे कहा कि मैं कायर नहीं हूं। मैं आज और कल अपने उन शब्दों पर कायम हूं जो मैंने कहे हैं।

यौन उत्पीड़न के इस मामले को लेकर लगातार कॉलेज के कुछ छात्रों, पूर्व छात्रों व महिला संगठनों की ओर से डॉ. वॉल्सन थम्पू पर पद छोड़ने के लिए दबाव बनाया जा रहा है।

हाल ही मैं उन्होंने दिल्ली महिला आयेाग के समक्ष पेशी के विषय में अपने फेसबुक पेज पर कहा कि जिस तरह से पशु की तरह मेरा पीछा किया जा रहा है वो सचमुच परेशान करने वाला है। ऐसा लग रहा है मानो मैं ही दोषी हूं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें