Move to Jagran APP

दिल्ली जैसे शहर में तन्हा 72 साल के बुजुर्ग की कहानी, बंद घर में कुछ ऐसा घटा तो पहुंच गई पुलिस

हालत यह है कि पैर में घाव होने के बाद इलाज की कमी के कारण उसमें कीड़े पड़ गए हैं।

By JP YadavEdited By: Updated: Mon, 26 Feb 2018 02:43 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली जैसे शहर में तन्हा 72 साल के बुजुर्ग की कहानी, बंद घर में कुछ ऐसा घटा तो पहुंच गई पुलिस

नई दिल्ली (जेएनएन)। बुढ़ापे में अकेला इंसान कितना लाचार हो जाता है, इसकी एक बानगी दिलशाद गार्डन में देखने को मिली। एक फ्लैट में रहने वाले 72 वर्षीय बुजुर्ग अमरजीत सिंह को और बीमारी ने इस कदर घेरा कि वह कई दिनों से बिस्तर पर ही शौच करते रहे, लेकिन मदद तक के लिए किसी को नहीं बुला सके।

पड़ोस तक दुर्गंध पहुंची तो सामाजिक संस्था व पुलिस की सहायता से प्लैट का दरवाजा खोलकर बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस के अनुसार, अमरजीत सिंह अपने फ्लैट एल-227, दिलशाद गार्डन में रहते हैं, लेकिन परिवार में और कोई नहीं है। उन्होंने फ्लैट का एक कमरा किराए पर दे रखा है, लेकिन उसका दरवाजा दूसरी ओर से खुलता है।

कभी-कभार कोई दूर का रिश्तेदार हालचाल पूछने आ जाता है। पैर में घाव होने के बाद इलाज की कमी के कारण उसमें कीड़े पड़ गए हैं। पिछले कई दिनों से उनके घर का दरवाजा बंद था और वह अंदर बिस्तर पर पड़े थे। वहीं शौच करते रहे, लेकिन दरवाजा खोलकर किसी को अपना दर्द भी नहीं बता सके।

शनिवार को लोगों को उनके घर से दुर्गंध आई तो पड़ोसी और सामाजिक संस्था ने पुलिस को सूचना दी। फिर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस अब उनके रिश्तेदारों की जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढ़ेंः दिल्ली में कौतूहल बना सांप, अचानक लाल कपड़े में तब्दील होने से गहराता जा रहा रहस्य

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।