Move to Jagran APP

शादी से इन्कार करने पर भड़का युवक, चाकू से हमला कर युवती को किया घायल

शादी से इन्कार करने के बाद लक्की लगातार धमकी दे रहा था। वह युवती की शादी कहीं और तय करने पर उसे जान से मारने व तेजाब फेंककर जला देने की धमकी दे रहा था।

By Amit MishraEdited By: Updated: Mon, 26 Feb 2018 09:15 PM (IST)
Hero Image
शादी से इन्कार करने पर भड़का युवक, चाकू से हमला कर युवती को किया घायल

नई दिल्ली [जेएनएन]। सुल्तानपुरी इलाके में शादी से इन्कार करने पर एक सिरफिरे युवक ने युवती को चाकू से वार कर जख्मी कर दिया। घायल युवती को मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित लक्की सिंह को गिरफ्तार किया है।

लक्की से युवती की शादी तय हुई थी 

जानकारी के अनुसार, 21 वर्षीय पीड़िता सुल्तानपुरी इलाके में परिवार के साथ रहती है और बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है। परिजनों ने पिछले साल अगस्त में लक्की से युवती की शादी तय कर दी थी। जो एक कोरियर कंपनी में काम करता है। इस दौरान युवती के परिजनों को पता चला कि लक्की का चाल चलन ठीक नहीं है। ऐसे में उन्होंने इसी साल जनवरी में उससे रिश्ता तोड़ दिया था।

लक्की लगातार धमकी दे रहा था

पीड़िता के परिजनों के अनुसार, शादी से इन्कार करने के बाद लक्की लगातार धमकी दे रहा था। वह युवती की शादी कहीं और तय करने पर उसे जान से मारने व तेजाब फेंककर जला देने की धमकी दे रहा था। युवती को लगातार परेशान कर रहा था।

युवती पर चाकू से कई वार किए

इस बीच शनिवार की रात लक्की अचानक सुल्तानपुरी स्थित युवती के घर पर पहुंचा और पहली मंजिल पर बने किचन में जबरन ले गया। और दरवाजा बंद कर लिया। जहां उसने युवती पर चाकू से कई वार किए और पिटाई भी की। चीखने की आवाज सुनने पर युवती के परिजनों ने दरवाजा तोड़कर उसे आरोपी के चंगुल से मुक्त कराया। तब वहां पड़ोस के लोग भी आ गए और उन्होंने आरोपी को पकड़ कर पीटा और पुलिस को सूचना दी। 

यह भी पढ़ें: युवा व्यापारी की हत्या से दहला नोएडा, गुस्‍साए लोगों ने पीसीआर को बनाया निशाना

यह भी पढ़ें: दिल्ली में दर्दनाक हादसाः पत्नी के साथ खुदकशी से पहले पिता को भेजा मैसेज, छह घंटे बाद देखा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।