Move to Jagran APP

Video Viral: सेना के जवानों व दिल्ली पुलिस में भिड़ंत, एक-दूसरे पर बरसाईं लाठियां; कई घायल

फिलहाल पूरे मामले में पुलिस के अधिकारी कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं।

By JP YadavEdited By: Updated: Wed, 28 Feb 2018 07:26 AM (IST)
Hero Image
Video Viral: सेना के जवानों व दिल्ली पुलिस में भिड़ंत, एक-दूसरे पर बरसाईं लाठियां; कई घायल

नई दिल्ली (जेएनएन)। दिल्ली कैंट थाना क्षेत्र में पुलिस व सेना के जवानों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। मौके पर मौजूद एक शख्स ने मारपीट का वीडियो बना लिया।  सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में बीच सड़क पर दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल को सेना के जवान कभी लाठी तो कभी रायफल के बट से मारते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में सेना के एक अधिकारी बीच-बचाव करते भी नजर आ रहे हैं, जिसके बाद मामला शांत हुआ। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

इस मामले में सेना का कहना है कि ये पुलिसवाला प्रतिबंधित क्षेत्र में घुस आया था और उसने सेना के एक अधिकारी के साथ बदतमीजी की। उधर, पुलिसवालों का कहना है कि वो अपनी रूटीन ड्यूटी पर था और प्रतिबंधित क्षेत्र से बाहर था। पुलिसवाले किसी तरह की बदतमीजी की बात से भी इनकार कर रहे हैं।  

वहीं, हेड कांस्टेबल संदीप ने बताया कि दिल्ली कैंट थाना से वेरीफिकेशन के सिलसिले में वे सेना के कार्यालय की ओर जा रहे थे। प्रवेश द्वार पर उन्हें वहां मौजूद सेना के जवान ने रोक लिया।

उन्होंने बताया कि वह वेरीफिकेशन के सिलसिले में आए हैं और यदि शक हो तो उनका परिचय पत्र देखा जाए,लेकिन इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी होने लगी और मारपीट शुरू हो गई। इसके बाद संदीप ने घटना की जानकारी थाना को दी। थाने से जब पुलिसकर्मी पहुंचे तो मामला और बिगड़ गया।

इसके बाद मारपीट का मामला जोर पकड़ता चला गया। इस पूरे मामले में पुलिस के अधिकारी कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं। सूत्रों का कहना है कि मारपीट के दौरान संदीप के अलावा और भी पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।