Move to Jagran APP

डांस इंडिया डांस-6 के रनर अप ने मचाई धूम, जमकर थिरके स्टूडेंट

'डांस इंडिया डांस' के रनरअप और स्कूल के पूर्व छात्र सचिन शर्मा ने अपनी प्रस्तुति से समां बांध दिया। कार्यक्रम में विद्यार्थी जमकर थिरके और खूब लुत्फ उठाया।

By Amit MishraEdited By: Updated: Tue, 27 Feb 2018 09:39 PM (IST)
Hero Image
डांस इंडिया डांस-6 के रनर अप ने मचाई धूम, जमकर थिरके स्टूडेंट

फरीदाबाद [जेएनएन]। रावल इंटरनेशनल स्कूल नंगला में मंगलवार को 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए आयोजित विदाई समारोह कुछ खास था। कार्यक्रम में जीटीवी पर प्रसारित रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के रनर अप और स्कूल के पूर्व छात्र सचिन शर्मा उनके बीच थे, जिन्होंने अपनी प्रस्तुति से समां बांध दिया। कार्यक्रम में विद्यार्थी जमकर थिरके और खूब लुत्फ उठाया।

ज्ञानवर्धक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत

सचिन शर्मा ने विद्यार्थियों के साथ अपने अनुभव भी साझा किए। उन्होंने अपनी इस उपलब्धि के लिए रावल इंटरनेशनल स्कूल व चेयरमैन सीबी रावल, प्रो. चेयरमैन अनिल रावल को श्रेय दिया। इस मौके पर 11वीं कक्षा के विद्यार्थियों ने अनेक ज्ञानवर्धक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया

हरियाणा की अंडर-16 क्रिकेट टीम के सदस्य विजय मर्चेंट ट्रॉफी खेलने वाले स्कूल के छात्र नमन के अतिरिक्त विभिन्न प्रतियोगिताओं में स्कूल का नाम रोशन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। स्कूल के हेड बॉय राहुल शर्मा और हेड गर्ल फिजा ने स्कूल के सभी अध्यापकों की कार्यशैली की सराहना की।

परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन की शुभकामनाएं

स्कूल में कॉमर्स संकाय के छात्र सौरभ चंद्रा को मिस्टर आरआइएस और सांइस की छात्रा निशा को मिस आरआइएस के खिताब से नवाजा गया। स्कूल चेयरमैन सीबी रावल ने व प्रो. वाइस चेयरमैन अनिल रावल, स्कूल प्रधानाचार्य डॉ.सीवी सिंह ने बच्चों को परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन की शुभकामनाएं दींं। 

यह भी पढ़ें: मुरथल में शुरू हुआ फिल्म स्टार धर्मेंद्र का ढाबा, यहां याद आएगा फिल्म शोले का खास सीन

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।