Move to Jagran APP

24 रुपये लिए बदमाशों ने चाकू से चीर दिया युवक का पेट, परिजन बोले- न्याय दो

राहुल ने रामू कुमार को 24 रुपये देकर पास के जगदंबा मार्केट से पॉलीथीन लाने को कहा। यहां बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और हमला कर दिया।

By Amit MishraEdited By: Updated: Sat, 03 Mar 2018 10:19 PM (IST)
Hero Image
24 रुपये लिए बदमाशों ने चाकू से चीर दिया युवक का पेट, परिजन बोले- न्याय दो

नई दिल्ली [जेएनएन]। सुल्तानपुरी इलाके में बदमाशों ने लूटपाट का विरोध करने पर एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और उसके एक साथी को जख्मी कर 24 रुपये व मोबाइल फोन लूट लिया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

परिजनों ने शव के साथ किया प्रदर्शन

घटना के विरोध में परिजनों ने सड़क पर शव के साथ प्रदर्शन किया। मृतक की पहचान 24 वर्षीय रामू कुमार के रूप में हुई है। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कन्नौज के रहने वाले थे और यहां अमन विहार में रहने वाले अपने दूर के भाई राहुल के साथ सुल्तानपुरी इलाके में फलों की रेहड़ी लगाते थे।

चार बदमाशों ने घेरा 

परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की शाम राहुल ने रामू कुमार को 24 रुपये देकर पास के जगदंबा मार्केट से पॉलीथीन लाने को कहा। रामू कुमार के बगल में ही उनके एक साथी रामू भी रेहड़ी लगाते हैं। उन्हें भी सब्जी खरीदना था। ऐसे में दोनों शाम करीब साढ़े पांच बजे सुल्तानपुरी स्थित जगदंबा मार्केट पहुंचे। तभी उनके सामने चार बदमाश आ गए और उन्हें रुपये व मोबाइल आदि देने को कहा।

विरोध करने पर मारा चाकू 

दोनों ने विरोध किया तो एक बदमाश ने रामू के सिर पर चाकू से वार कर दिया। ऐसे में घायल रामू बदमाशों के डर से भाग गए। जबकि मौके पर रामू कुमार अकेले रह गए। इसके बाद बदमाश उनके साथ लूटपाट करने की कोशिश करने लगे। उन्होंने शोर मचाकर विरोध करने की कोशिश की तो बदमाशों ने उनकी बाईँ तरफ की पसली व हाथ में ताबड़तोड़ चाकू घोंप दिया और 24 रुपये व मोबाइल छीन कर फरार हो गए। राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। 

यह भी पढ़ें: कैमरे में कैद हुई मंदिर में घुसे चोर की हरकत, देखते ही देखते ले उड़ा साईं का मुकुट

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म के 90 फीसद मामलों में आरोपी होते हैं जानकार, दब जाते हैं कई मामले

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।