Move to Jagran APP

अरविंद केजरीवाल के विधायक PM मोदी की शान में अचानक पढ़ने लगे कसीदे, जानें पूरा मामला

पीएम मोदी की मुस्कुराती तस्वीर से सजे बैनर के बीच राजू धिंगान ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

By JP YadavEdited By: Updated: Sun, 04 Mar 2018 12:24 PM (IST)
Hero Image
अरविंद केजरीवाल के विधायक PM मोदी की शान में अचानक पढ़ने लगे कसीदे, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली (जेएनएन)। आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच की सियासी नूरा-कश्ती किसी से छिपी नहीं है। दिल्ली की सत्ता में काबिज आप और केंद्र में सत्तासीन भाजपा के बीच आए दिन नीतियों को लेकर मचे घमासान से राष्ट्रीय राजधानी में सियासत करवट लेती रहती है। वहीं, इन तमाम गतिरोध के बीच यमुनापार के न्यू अशोक नगर में शनिवार को आयोजित एक कार्यक्रम में त्रिलोकपुरी से आप के विधायक राजू धिंगान भी प्रधानमंत्री की योजना के तारीफ करते सुने गए।

चारों तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुस्कुराती तस्वीर से सजे बैनर के बीच राजू धिंगान ने न सिर्फ कार्यक्रम का शुभारंभ किया, बल्कि प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना को युवाओं के लिए बेहतर बताया। मौका था प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के तहत एक्सीड ट्रेडिंग प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित कौशल मेला का।

राजू धिंगान ने जब सियासत के रंगों से हटकर प्रधानमंत्री की इस योजना की तारीफ की तो युवा भी उत्साहित हो उठे। आप विधायक ने कहा कि युवा इस योजना से जुड़े कोर्स करके अपना बेहतर भविष्य बना सकते हैं। हालांकि, अपने संबोधन के अंत में वह दिल्ली सरकार को भी रोजगार से जुड़े अहम मुद्दे के साथ जोड़ना नहीं भूले।

उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार द्वारा लगाए जाने वाले रोजगार मेले से भी युवाओं को जोड़ा जाएगा। इस मौके पर देवराज सिंह, होदिल सिंह, वैशाली सारस्वत, रीना, राहुल शर्मा, राकेश चंद्र, आदित्य शर्मा भी मौजूद रहे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।