Move to Jagran APP

CM अरविंद केजरीवाल पर कुमार विश्वास का तंज- आधी रात को बाबू पिट गए... मोदी जिम्मेदार!

कुमार विश्वास ने कविताओं के माध्यम से राजनीतिक दलों और आइएएस अधिकारी के हाल के घटनाक्रमों पर कटाक्ष किया।

By JP YadavEdited By: Updated: Mon, 05 Mar 2018 06:31 PM (IST)
Hero Image
CM अरविंद केजरीवाल पर कुमार विश्वास का तंज- आधी रात को बाबू पिट गए... मोदी जिम्मेदार!
नई दिल्ली (जेएनएन)। आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता और मशहूर कवि कुमार विश्वास ने अपने वसुंधरा सेक्टर-तीन स्थित आवास पर 'जोगीरा सारारारा' होली खेली। उन्होंने कविताओं के माध्यम से राजनीतिक दलों और आइएएस अधिकारी के हाल के घटनाक्रमों पर कटाक्ष किया।

कुमार विश्वास ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधते हुए लाइनें पढ़ीं, आधी रात को बाबू पिट गए, ठप पड़ी सरकार, कुछ भी पूछो एक ही उत्तर, मोदी जिम्मेदार, जोगीरा सारारारा। जंतर मंतर वाली अग्नि पूछ रही मैं कौन, अजगर वाले गुप्त दान पर मफलर वाला मौन, जोगीरा सारारारा।

उन्होंने अन्ना हजारे के आंदोलन का जिक्र करते हुए कहा कि अन्ना के ये वीर सिपाही, अब बैठे बेकार, जिनको कोठी दिलवाई, वो कर देते दुत्कार, जोगीरा सारारारा।

कुमार विश्वास ने अपनी कविता में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लपेटते हुए कहा कि कांग्रेस है अड़तालीस के युवा जोश के साथ, बहू और बहुमत से वंचित राहुल की बारात, जोगीरा सारारारा।

उन्होंने मध्य प्रदेश के मुंगावली और कोलारस विधानसभा सीटों के उपचुनाव पर कविता पढ़ी, मामाजी की धरा हिल गई, अमित शाह बेचैन, सिंधियाजी के सीएम की अब कुर्सी पर है नैन, जोगीरा सारारारा। राजस्थान में लोकसभा और विधानसभा के उपचुनाव पर कविता पढ़ते हुए कहा कि वसुंधरा की धरा हिल गई, अमित शाह बेचैन। सचिन पायलट के सीएम की अब कुर्सी पर है नैन, जोगीरा सारारारा।

उन्होंने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चुटकी लेते हुए लाइनें पढ़ीं, बैंक लूटकर नीरव भागा, सोता चौकीदार, कुछ भी पूछो एक ही उत्तर, नेहरू जिम्मेदार। जोगीरा सारारारा।

यहां पर बता दें कि आसपास रहने वाले तमाम लोग कुमार विश्वास की होली में शामिल हुए। तमाम लोगों ने अपनी छतों और बालकनी में खड़े होकर कुमार विश्वास की होली का आनंद लिया।

यह भी पढ़ेंः पूर्वोत्तर में भी 'आप' को मिली हार, विश्वास ने केजरीवाल पर कसा तंज, कपिल ने पूछे सवाल

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।