Move to Jagran APP

सोनीपत में बाथरूम में दम घुटने से किशोरी की मौत

बाथरूम में वेंटीलेशन की भी समुचित व्यवस्था नहीं थी, इसलिए वहां पहले से ही ऑक्सीजन की कमी थी।

By JP YadavEdited By: Updated: Sun, 04 Mar 2018 09:23 AM (IST)
Hero Image
सोनीपत में बाथरूम में दम घुटने से किशोरी की मौत

सोनीपत (जेएनएन)। रोहणा गांव में होली के दिन बाथरूम में नहाने गई एक किशोरी की गीजर की गैस लीक होने के कारण दम घुटने से मौत हो गई। गांव रोहणा निवासी 13 वर्षीय किशोरी निशा शुक्रवार को नहाने के लिए अपने घर के बाथरूम में गई थी। बाथरूम में गैस गीजर लगा था। नहाने से पहले उसने गर्म पानी के लिए गीजर चलाया, लेकिन तकनीकी कारणों से चलते गीजर ऑन नहीं हो पाया और उससे गैस का रिसाव होने लगा।

इसे निशा नहीं देख पाई। बाथरूम में वेंटीलेशन की भी समुचित व्यवस्था नहीं थी, इसलिए वहां पहले से ही ऑक्सीजन की कमी थी, जिसकी वजह से गीजर में आग नहीं जल पाई और गैस लीक करने लगी। ऑक्सीजन की कमी और लगातार गैस रिसाव के चलते निशा बाथरूम के अंदर ही बेहोश हो गई।

जब काफी देर तक निशा बाथरूम से नहीं निकली तो परिजनों ने आवाज दी। अंदर से आवाज न आने पर उन्होंने बाथरूम का दरवाजा तोड़ दिया। अंदर निशा बेहोश पड़ी थी। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खरखौदा थाना प्रभारी वजीर सिंह ने बताया कि बाथरूम में दम घुटने को मौत का कारण बताया जा रहा है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में मौत के कारण स्पष्ट हो पाएंगे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।