Move to Jagran APP

साथी का हो गया प्रमोशन तो जलन में कर दी हत्या, यूं खुला राज

आरोपी ने अपने जीजा के साथ मिलकर फोरमैन की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी थी क्योंकि उसका का प्रमोशन हो गया था।

By Amit MishraEdited By: Updated: Sun, 04 Mar 2018 09:27 PM (IST)
Hero Image
साथी का हो गया प्रमोशन तो जलन में कर दी हत्या, यूं खुला राज

गाजियाबाद [जेएनएन]। लिंक रोड थाना पुलिस ने शनिवार को फोरमैन हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया। फोरमैन हत्याकांड में चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। आरोपी ने अपने जीजा के साथ मिलकर फोरमैन की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी थी क्योंकि उसका का प्रमोशन हो गया था, जबकि आरोपी का नहीं हुआ था। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है। दोनों आोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि साइट-4 औद्योगिक क्षेत्र की कूकर कंपनी के फोरमैन रमन मिश्रा उर्फ संजय (26) निवासी कड़कड़ मॉडल की 27 फरवरी को गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। उनका शव रामप्रस्थ रेलवे लाइन के पास मिला था।

ईष्या की वजह से की हत्या 

एसएचओ जयप्रकाश चौबे ने बताया कि पुलिस ने साथी कर्मचारियों से पूछताछ की तो मालूम हुआ कि कड़कड़ मॉडल निवासी राजू पुत्र रविंद्र सिंह मृतक रमन से ईष्या रखता था। मृतक के भाई अरुण ने भी शिकायत में राजू पर शक जताया था। पुलिस ने राजू को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या कबूल कर ली।

शराब पिलाने के बाद की हत्या 

पुलिस के अनुसार, 26 फरवरी की शाम राजू ने अपने जीजा संजीव निवासी कड़कड़ मॉडल को बुला लिया। देर शाम को राजू ने रमन को माफी मांगने के लिए बुलाया था। उन्होंने रेलवे लाइन किनारे बैठकर शराब पिलाई। रमन के नशे में होते ही उसके गले पर धारदार चाकू से वार कर दिया। घटना के बाद दोनों मौके से फरार हो गए। पुलिस ने राजू और उसके जीजा संजीव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

रमन का प्रमोशन होने से परेशान था राजू

एसएचओ ने बताया कि जनवरी में कंपनी मैनेजर ने प्रमोशन कर रमन को फोरमैन बना दिया था। इसके बाद रमन छह मशीनों की देखरेख करता था। रमन से सीनियर रहा राजू सिर्फ दो मशीनों की ही देखरेख करता था। वह रमन से जलन रखने लगा। रमन का प्रमोशन होने के बाद राजू की उसके साथ कहासुनी भी हुई थी। इसके बाद राजू ने रमन की हत्या की योजना बनाई ली। 

यह भी पढ़ें: कैमरे में कैद हुई मंदिर में घुसे चोर की हरकत, देखते ही देखते ले उड़ा साईं का मुकुट

यह भी पढ़ें: नशीला इंजेक्शन देकर पहले महिला से किया दुष्कर्म फिर मार डाला

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।