Move to Jagran APP

ट्यूशन टीचर ने दुष्कर्म के बाद बनाया MMS, छात्रा को किया ब्लैकमेल, बोला- शादी करो

पिछले पांच वर्षों से मुकेश ही छात्रा को ट्यूशन पढ़ाता था। पहले वह छात्रा के घर पर आकर पढ़ाता था, जबकि दो वर्षों से छात्रा उसके घर पर जाकर ट्यूशन पढ़ती थी।

By Amit MishraEdited By: Updated: Mon, 05 Mar 2018 01:56 PM (IST)
Hero Image
ट्यूशन टीचर ने दुष्कर्म के बाद बनाया MMS, छात्रा को किया ब्लैकमेल, बोला- शादी करो

नई दिल्ली [जेएनएन]। न्यू अशोक नगर इलाके में रहने वाली दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) की एक छात्रा से ट्यूशन टीचर ने पहले दुष्कर्म किया, फिर एमएमएस बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। वह छात्रा को घुमाने के बहाने अपने साथ गुरुग्राम के एक होटल में ले गया था। वहां दुष्कर्म करने के बाद एमएमएस दिखाकर शादी का दबाव डालने लगा। छात्रा ने शादी इन्कार किया तो एमएमएस को सोशल साइट पर वायरल करने की धमकी दी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

न्यू अशोक नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, छात्रा डीयू से पत्राचार से बीकॉम कर रही है। पिछले पांच वर्षों से मुकेश ही उसे ट्यूशन पढ़ाता था। पहले वह छात्रा के घर पर आकर पढ़ाता था, जबकि दो वर्षों से छात्रा उसके घर पर जाकर ट्यूशन पढ़ती थी।

शादी का बना रहा था दबाव 

छात्रा ने पुलिस को बताया कि पिछले कुछ दिनों से मुकेश उस पर शादी का दबाव बना रहा था। शनिवार सुबह किसी काम से वह बाहर निकली। उसी दौरान मुकेश रास्ते में मिल गया और गुरुग्राम के मॉल घूमने जाने की बात कहकर उसे गुरुग्राम के एक होटल में ले गया। आरोप है कि वहीं मुकेश ने उसके साथ दुष्कर्म कर एमएमएस बना लिया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

यह भी पढ़ें: पहेली बनी बाथरूम में मिली पति-पत्नी की डेडबॉडी, रुक गई जांच, 20 दिन करना होगा इंतजार

यह भी पढ़ें: साथी का हो गया प्रमोशन तो जलन में कर दी हत्या, यूं खुला राज

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।