Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

विदेशी महिला प्रोफेसर के सामने ही युवक ने उतार दिए कपड़े फिर कर डाला घिनौना काम

युवती की कॉल कट जा रही थी। इस वजह से वह बात करने के लिए छत पर गई थीं। उसी दौरान एक युवक वहां पहुंचा और युवती को घूरने लगा। इसके बाद किया ये गंदा काम।

By JP YadavEdited By: Updated: Mon, 04 Dec 2017 07:14 AM (IST)
Hero Image
विदेशी महिला प्रोफेसर के सामने ही युवक ने उतार दिए कपड़े फिर कर डाला घिनौना काम

नई दिल्ली (जेएनएन)। कनॉट प्लेस स्थित एक अंग्रेजी व विदेशी भाषा सिखाने वाले संस्थान में काम करने वाली प्रोफेसर युवती से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। जिस बिल्डिंग में संस्थान की शाखा (ब्रांच) है युवती उसकी छत पर मोबाइल पर किसी से बात कर रही थीं, उसी दौरान वहां पहुंचा युवक उनके साथ अश्लील हरकत करने लगा।

पीड़ित युवती की शिकायत पर कनॉट प्लेस थाना पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवती का कहना है कि दिल्ली में महिला सुरक्षा के मसले पर पुलिस को और सख्त कदम उठाने की जरूरत है। दिल्ली पुलिस को पीसीआर सिस्टम को और दुरुस्त करना चाहिए।

यह भी पढ़ेंः बंधक बनाकर मां से रातभर दुष्कर्म किया, जवान बेटी को भी नहीं छोड़ा

नई दिल्ली जिले के डीसीपी बीके सिंह के मुताबिक घटना 30 नवंबर की है। संस्थान की ब्रांच में बात करने के दौरान युवती की कॉल कट जा रही थी। इस वजह से वह बात करने के लिए छत पर गई थीं। उसी दौरान एक युवक वहां पहुंचा और युवती को घूरने लगा।

इसके बाद उसने युवती को पकड़कर अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। युवती के विरोध जताने पर आरोपी युवक ने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए युवती का मोबाइल फोन छीन लिया। शोर मचाने पर आरोपी सीढ़ियों से उतरकर भाग गया। आरोपी की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। कनॉट प्लेस थाना पुलिस आरोपी युवक की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

फरीदाबाद में युवती को चाकू मार कर फरार

एनआइटी क्षेत्र में एक मनचला 18 साल की युवती को चेहरे पर चाकू मारकर फरार हो गया। युवती के चेहरे पर 15 टांके आए हैं। सारन थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है। घटना 25 नवंबर की है।

युवती एक फैक्ट्री में नौकरी करती है। 25 नवंबर के दिन वह सहेली के साथ लौट रही थी। तभी युवक चेहरा ढककर युवती के पास आया और चेहरे पर चाकू से वार करने के बाद मौके से फरार हो गया।

पीड़ित युवती का कहना है कि फैक्ट्री में कुछ दिन पहले उसकी एक युवक के साथ नोकझोंक हुई थी। उसे अंदेशा है कि कहीं उसी युवक ने तो वारदात को अंजाम नहीं दिया। इस मामले में अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है, जिससे परिजनों में रोष है।