Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

किरायेदार की बच्ची के साथ करता था दुष्कर्म, बेटे से कुकर्म

दिल्ली में एक मकान मालिक की घिनौनी करतूत का खुलासा हुआ है। आरोपी किरायेदार की बच्ची के साथ दुष्कर्म करता था और बेटे के साथ कुकर्म करता था।

By Amit MishraEdited By: Updated: Thu, 18 Aug 2016 07:36 AM (IST)
Hero Image

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। रानी बाग इलाके मेंं किरायेदार की छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप में मकान मालिक को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर पीड़ित के 4 साल के भाई के साथ भी कुकर्म करने का आरोप है। आरोपी की पहचान मोनू के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी मोनू शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। आरोपी एक तेल कंपनी में काम करता है। और वह परिवार के साथ उसी मकान में रहता है, जिसमें पीड़ित बच्चों के माता-पिता किराये पर रहते हैंं।

बेटी पर ही फिदा हुआ सौतेला पिता, बनाए अप्राकृतिक यौन संबंध

पुलिस को दी शिकायत में बच्चोंं की मां ने बताया कि दोनोंं बच्चे पहले मोनू के बच्चोंं के साथ खेलने के लिए उसके कमरे में जाते थे। मोनू ही उन्हें बच्चोंं के साथ खेलने के नाम पर बुलाता था, लेकिन कुछ दिनोंं से दोनोंं बच्चोंं ने वहां जाना बंद कर दिया और वो गुमसुम रहने लगे थे।

पीड़ित परिवार के मुताबिक बच्चोंं से पूछताछ की तो पहले उन्होने आरोपी के डर से कुछ नहींं बताया, लेकिन बाद में बच्ची ने बताया कि आरोपी उसके व उसके भाई के साथ कई महीने से गलत काम कर रहा है और किसी को बताने पर माता-पिता को मार देने की धमकी भी देता था।

क्लिक कर जानें, कौन है बुलंदशहर गैंगरेप के मास्टरमाइंड सलीम बावरिया का गुरू

पुलिस के मुताबिक आरोपी दोनोंं को कमरे में बुलाकर उस समय वारदात को अंजाम देता था जब घर में कोई नहींं होता था। पीड़ित बच्चों की मां भी पहले नौकरी करती थी, लेकिन हाल में ही उन्होंंने बच्चोंं की देखभाल के लिए नौकरी छोड़ दी थी।

आरोपी बच्चों के साथ घिनौनी हरकत उस वक्त करता था जब बच्चों के माता-पिता घर पर नहीं होते थे। बेटी के खुलासे के बाद मां ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पत्नी को बेहोश कर पति ने की शर्मनाक हरकत...पढ़ें खबर