Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CM अखिलेश ने माना पुलिस की लापरवाही का नतीजा हैै बुलंदशहर गैंगरेप कांड

उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव दीपक सिंघल ने कहा है कि बुलंदशहर गैंगरेप मामले में सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने स्वीकार किया है कि यह वारदात पुलिस की लापरवाही का नतीजा है।

By Amit MishraEdited By: Updated: Wed, 10 Aug 2016 08:29 AM (IST)
Hero Image

नई दिल्ली [जेएनएन]। उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव दीपक सिंघल ने कहा है कि बुलंदशहर गैंगरेप मामले में सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने स्वीकार किया है कि यह वारदात पुलिस की लापरवाही का नतीजा है। सिंघल ने कहा कि हम जनता के लिए काम करते हैं। मुख्य सचिव के मुताबिक मामले को लेकर पुलिस को 10 से 15 दिनों का अतिरिक्त समय दिया गया है।

— ANI UP (@ANINewsUP) August 9, 2016

बता दें कि गैंगरेप की वारदात के बाद सीएम अखिलेश यादव ने इसे गंभीरता से लेते हुए मुख्य सचिव दीपक सिंघल को तलब किया था और प्रमुख सचिव (गृह) देबाशीष पांडा और पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद को फौरन घटनास्थल पर भेजने का निर्देश दिया था। सीएम ने एक बयान जारी कर कहा था कि इस मामले में प्रभावी कार्रवाई न होने की स्थिति में पुलिस विभाग में उच्चतम स्तर पर भी कार्रवाई हो सकती है।

जानें, किस सुराग का पीछा कर बुलंदशहर गैंगरेप के मुख्य आरोपी तक पहुंची पुलिस

गौरतलब है कि 29 जुलाई की रात नोएडा से शाहजहांपुर जा रहे कार सवार परिवार के छह लोगों को बुलंदशहर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-91 पर कोतवाली देहात क्षेत्र में बदमाशों ने कार को रुकवा लिया। बदमाश कार समेत पूरे परिवार को हाइवे से कुछ दूरी पर खेत में ले गए। वहां परिवार के तीन पुरुषों और एक महिला को बंधक बनाकर खेत में डाल दिया, जबकि 14 वर्षीय लड़की और उसकी मां से सामूहिक दुष्कर्म किया।

बुलंदशहर गैंगरेप : 5 राज्यों में 3000 किमी तक भागता ही रहा मुख्य आरोपी सलीम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर