Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भतीजे के साथ पत्नी थी आपत्तिजनक स्थिति में, फिर हुआ रूह कंपाने वाला काम

पति की गैरमौजूदगी में भतीजा घर पर आने लगा। एक रोज पति घर लौटा तो पत्नी-भतीजे को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर आग बबूला हो गया L

By JP YadavEdited By: Updated: Wed, 10 Aug 2016 07:35 AM (IST)
Hero Image

गाजियाबाद (जेएनएन)। पत्नी को भतीजे के साथ अवैध संबंध बनाने से रोकना पति को भारी पड़ गया। पत्नी ने भतीजे के साथ मिलकर पति को मार डाला। पूरा मामला गाजियाबाद के कैलाशनगर का है। अवैध संबंधों के चलते भतीजे के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली पत्नी व भतीजे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की माने तो वारदात से पहले मरने वाले ने पत्नी को भतीजे के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। विरोध करने पर आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

पति के घर में नहीं होने पर आता था भतीजा

पुलिस की माने तो पति भंवर सिंह की गैरमौजूदगी में भतीजा सोनू घर पर आने लगा। एक रोज पति घर लौटा तो पत्नी आरती व भतीजे सोनू को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर आग बबूला हो गया। हालांकि, पति के समझाने पर वह भतीजे से दूरी बनाने लगी, लेकिन वह पति के खिलाफ हो गई। एक दिन मौका पाकर पत्नी ने प्रेमी भतीजे के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया।

एसपी सिटी सलमानताज पाटिल ने प्रेसवार्ता में बताया कि कैलाशनगर निवासी भंवर सिंह (48) पुत्र किशनपाल सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। यहां वह पत्नी आरती व तीन पुत्रियों मीनाक्षी (10), पायल (4) व निधि (3) के साथ रहता था। पिछले चार माह से भंवर सिंह का भतीजा दादरी निवासी सोनू भंवर सिंह के पास ही रह रहा था और पानी सप्लाई का काम कर रहा था। इस बीच सोनू व आरती के अवैध संबंध हो गए।

पति को हो गया था शक

भंवर सिंह को पत्नी के संबंधों पर शक रहने लगा। रविवार को भंवर सिंह नौकरी पर गया था। रात करीब दो बजे वह अचानक नौकरी से वापस घर आ गया और बराबर में भाई के मकान की दीवार फांदकर अपने घर में दाखिल हो गया। यहां उसने पत्नी को भतीजे के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया और भंवर सिंह ने दोनों का विरोध किया।

ईंट से हमलाकर पति को मार डाला

इस पर सोनू व आरती ने उसपर ईंट से हमला कर दिया और उसके सिर व माथे पर मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपियों ने साफ सफाई कर शव को मकान के बाहर रख दिया और पुलिस को तड़के करीब साढ़े चार बजे सूचना दे दी।

पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपियों ने बताया कि रात के समय कुत्ते भौंक रहे थे, बाहर आकर देखा तो शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने घटना स्थल की जांच की तो कई सुराग हाथ लगे और पुलिस ने दोनों आरोपियों को सोमवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर