Move to Jagran APP

अर्पिता खान को 'काली' बुलाने वालों को आयुष शर्मा का करारा जवाब, कई यूजर्स को बात सुनकर लग सकती है तीखी मिर्ची

Aayush Sharma इन दिनों अपनी आगामी फिल्म रुसलान का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म में वह दमदार एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। हाल ही में फिल्म के लिए दिए गए इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने अपने परिवार और सलमान खान को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने हाल ही में अर्पिता खान को काली बुलाने वालों की भी अच्छे से क्लास लगा दी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Tue, 23 Apr 2024 11:17 AM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 11:17 AM (IST)
अर्पिता खान को 'काली' बुलाने वालों को आयुष शर्मा का करारा जवाब / Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आयुष शर्मा इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। उनकी फिल्म 'रुसलान' इस फ्राइडे ही सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। सलमान खान ने जीजा आयुष शर्मा की ये पहली फिल्म है, जिसमें वह सलमान खान से अलग अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

loksabha election banner

इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान हाल ही में आयुष्मान ने अर्पिता खान से शादी करने से लेकर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुई फायरिंग तक पर बात की।

इतना ही नहीं, दबंग खान की छोटी बहन अर्पिता खान को अक्सर उनके रंग के लिए भी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग झेलनी पड़ती है। अब हाल ही में उनकी पत्नी को ट्रोल करने वाले यूजर्स को आयुष शर्मा ने ऐसी बात कही है, जो उन्हें बुरी लग सकती है।

अर्पिता खान को 'काली' बुलाने वालों पर भड़के आयुष शर्मा

आयुष शर्मा ने 'रुसलान' के प्रमोशन के दौरान पत्नी अर्पिता खान की भी खूब तारीफ की। उन्होंने सिद्धार्थ कनन से खास बातचीत में बताया कि अर्पिता का क्या रिएक्शन होता है, जब लोग उनके रंग को लेकर करते हैं। अर्पिता पति आयुष शर्मा को ये भी बता चुकी हैं की लोग उन्हें बचपन से ही 'काली' बुलाते हैं और वह लोगों की परवाह बिल्कुल भी नहीं करती, जिसे जो कहना है कह सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan की बहन से पैसों के लिए की शादी? ऐसे आरोपों पर फूटा Aayush Sharma का गुस्सा, कहा- 'मुझे दहेज में...'

आयुष शर्मा ने पत्नी को काला बुलाए जाने पर अपने दिल की भड़ास निकालते हुए कहा, "किस बात के लिए एक स्किन कलर के पीछे लोग हाथ धोकर पड़ जाते हैं? क्यों सोचने की बात है, हम लोग यहां बोलते हैं कि 'ब्लैक लाइव्स मैटर' अमेरिका में और यहां पर खुद ही लोग दूसरे के रंग का मजाक उड़ा रहे हैं बताओ"।

आयुष शर्मा को अर्पिता की ये बात है बेहद पसंद

इस बातचीत में आयुष शर्मा ने ये भी बताया कि सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता जिस तरह से चीजों को संभालती हैं और ऐसी ट्रोलिंग को लेकर जिस तरह का उनका एटीट्यूड है, वह काबिल-ए-तारीफ है। आयुष शर्मा ने इस बातचीत में अपनी ओपिनियन शेयर करते हुए ये भी कहा था कि स्किल कलर पर बातचीत करना उन्हें बहुत ही फनी टॉपिक लगता है।

उन्होंने कहा कि इंडिया में हर किसी का रंग अलग-अलग है। आयुष शर्मा की आगामी फिल्म की बात करें तो उनकी फिल्म रुसलान 26 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म में उनके अपोजिट सुश्री मिश्रा नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Aayush Sharma: 'आप सलमान खान की नकल करते हैं', जब फिल्मों को लेकर आयुष शर्मा को सुननी पड़ी ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.