Move to Jagran APP

आलिया भट्ट को आ गया है Cattitude , यह तस्वीर जरूर देखिए

आलिया भट्ट ने हालही में एक फोटो शूट करवाया है। इसमें आलिया का कैटीट्यूट नज़र आ रहा है।

By Rahul soniEdited By: Updated: Sat, 06 May 2017 06:01 PM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट को आ गया है Cattitude , यह तस्वीर जरूर देखिए

मुंबई। आलिया भट्ट किसी ने किसी कारण से खबरों में रहती हैं। उनका कैट लव तो जग जाहिर है। लेकिन इसी कैट लव को लेकर एक बार फिर वो सुर्खियों में हैं। दरअसल, आलिया ने हालही में एक फोटो शूट करवाया है। यह फोटोशूट नॉर्मल फोटोशूट नहीं है। आप खुद देख लीजिए।

चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट ने एक फोटो सूट करवाया है। यह फोटोशूट टॉपलेस है। इस फोटोशूट को फेमस सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने किया है। खास बात यह है कि, इसमें आलिया ने एटिट्यूड नहीं बल्कि कैटिट्यूड दिखाया है। आप नहीं समझे तो हम बता देते हैं कि, इस फोटो में आप आलिया को ब्लैक कलर की क्यूट कैट को हाथों में लिए देख सकते हैं। इस फोटो को डब्बू रतनानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आपको बता दें कि, डब्बू रतनानी ने कैलेंडर के लिए कुछ महीनों पहले दिशा पटानी का फोटोशूट किया था। वो भी टॉपलेस फोटोशूट था। 

यह भी देखें: Exclusive:हर्षवर्धन का ये काम कभी नहीं करते पापा अनिल कपूर

#Love the 'Cattitude' , Dont Ya? @aliaabhatt 🐱#Kaalu #dabbooratnanicalendar @manishadratnani #dabbooratnani #actor #photography #photoshoot #calendar #cat #feline #sexy #cool #beauty #hot #celebrity #picoftheday #instagood #awesome #blacknwhite_perfection #blackandwhite #aliabhatt

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani) on

आलिया भट्ट की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुलहनिया' ने बॉक्स अॉफिस पर अच्छी कमाई की थी। अब वो अयान मुखर्जी की फिल्म 'ड्रेगन' करने से पहले ब्रेक पर हैं। इस फिल्म में आलिया के अपोजिट रणबीर कपूर होंगे।