Move to Jagran APP

'फिल्‍लौरी' के सेट पर भाई के साथ नजर आई अनुष्‍का शर्मा

अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म 'फिल्‍लौरी' के सेट की एक फोटो सामने आई है। इसमें अनुष्‍का अपने भाई कर्णेश के कंघे का सहारा लेकर खड़ी नजर आ रही हैं।

By Tilak RajEdited By: Updated: Mon, 25 Apr 2016 11:38 AM (IST)
Hero Image

मुंबई (मिड-डे)। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने होम प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म 'फिल्लौरी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। 'फिल्लौरी' के सेट की एक फोटो हमारे हाथ लगी है, जिसमें अनुष्का अपने भाई के साथ नजर आ रही हैं।

राहुल का खुलासा- प्रत्यूषा को थी ड्रग्स की लत, बैंको का था भारी लोन

इस फोटो में अनुष्का अपने भाई कर्णेश शर्मा के कंधे का सहारा लेकर खड़ी नजर आ रही हैं। साथ में 'फिल्लौरी' के निर्देशक अंशल लाल भी बैठे नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि 'फिल्लौरी' एक रोमांटिक-कॉमेडी मूवी होगी, जिसमें काफी पागलपन देखने को मिलेगा। अनुष्का फिल्म में लीड रोल निभाती हुई नजर आएंगी। इसके अलावा पंजाब के मशहूर सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ और 'लाइफ ऑफ पाई' फेम सूरज शर्मा भी फिल्म में अहम किरदारों में हैं।

खबर है कि अनुष्का फिल्म में एक भूत का किरदार निभार रही हैं। बता दें कि अनुष्का और उनके भाई कर्णेश के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स की ये दूसरी फिल्म है। इससे पहले ये 'एनएच 10' जैसी कामयाब फिल्म दे चुके हैं। 'एनएच 10' को क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा था। इसलिए 'फिल्लौरी' से सभी की उम्मीदें बढ़ गई हैं।

इसे भी पढ़ें: फॉरेंसिक रिपोर्ट में झूठी साबित हुई कंगना, रितिक को क्लीन चिट!