Move to Jagran APP

Ayushmann Khurrana ने लोकप्रियता मिलते ही ताहिरा कश्यप से किया था ब्रेकअप, इस कारण लौटना पड़ा उल्टे पांव

बॉलीवुड में कई एक्टर्स ऐसे हैं जिनकी लव स्टोरीज फैंस का दिल छू जाती है। इन अभिनेताओं में आयुष्मान खुराना का भी नाम शुमार है जिन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड ताहिरा कश्यप के साथ ही सात-फेरे लिए। हालांकि आयुष्मान खुराना ने बताया कि एक समय ऐसा भी आया था कि जब वह अटेंशन मिलने से इतने खो गए थे कि ताहिरा कश्यप से ब्रेकअप कर लिया था।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Tue, 23 Apr 2024 10:20 AM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 10:20 AM (IST)
Ayushmann Khurrana ने लोकप्रियता मिलते ही ताहिरा कश्यप से किया था ब्रेकअप/ Photo- Instagram

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। बॉलीवुड में कई एक्टर्स ऐसे हैं, जिनकी बतौर कपल मिसाल दी जाती है। उनकी लव स्टोरी फैंस को भी खूब भाती है। इन ही कपल्स में से एक हैं आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप, जिनके प्यार की कहानी स्कूल टाइम से शुरू हुई और शादी के मंडप तक पहुंची।

loksabha election banner

जब आयुष्मान खुराना फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे, तो उस दौरान भी ताहिरा ने उनका साथ नहीं छोड़ा।

हालांकि, खुद आयुष्मान ने अब एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्हें शुरुआत में प्रसिद्धि मिली थी, तो उन्होंने सीधा जाकर ताहिरा कश्यप से ब्रेकअप कर लिया था। वह उनके पास वापस क्यों लौटे इसकी वजह भी आयुष्मान खुराना ने बताई।

लोकप्रिय होते ही ताहिरा कश्यप से किया था ब्रेकअप

ग्लैमर की दुनिया में प्रसिद्धि मिलना यूं तो कठिन होता है, लेकिन उससे ज्यादा मुश्किल होता है, उस लोकप्रियता के मिलने के बाद अपने पांव जमीन पर बनाए रखना। अभिनेता आयुष्मान खुराना ने एक साक्षात्कार में बताया कि, ' जब उन्हें नई-नई प्रसिद्धि मिली थी, तो उन्होंने सीधे ताहिरा कश्यप जो अब उनकी पत्नी हैं, लेकिन पहले गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं, उनसे ब्रेकअप कर लिया था।

यह भी पढ़ें: Ayushmann Khurrana Birthday: शादी के वक्त आयुष्मान के अकाउंट में थे इतने रुपए, बोर्ड एग्जाम में किया था प्रपोज

वह बताते हैं कि मैं 17-18 साल का था, जब प्रसिद्धि से मेरा सामना हुआ था । तब इंटरनेट मीडिया नहीं था। मैं कॉलेज के फेस्टिवल में भाग लेते-लेते रियलिटी शो तक पहुंच गया था, पहले प्रतिभागी, फिर उसी शो में एंकर और जज बन गया था। मुझे लोगों से काफी अटेंशन मिल रहा था। चंडीगढ़ में प्रसिद्ध हो गया था । मैंने ताहिरा से ब्रेकअप कर लिया यह कहकर कि मुझे जिंदगी जीनी है'।

इस वजह से उल्टे पांव लौटे थे आयुष्मान

आयुष्मान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "छह महीने एक साल बाद मैं उनके पास वापस आ गया कि यह अटेंशन मुझसे नहीं संभल रही है। रियलिटी शो में एक साल तक लोकप्रियता मिलती है। अगले साल उसमें कोई और विजेता बनता है और लोग आपको भूल जाते हैं। फेम बहुत ही अस्थाई होता है।

अब इंटरनेट मीडिया पर तो सफलता मिलने से पहले ही कुछ लोगों को प्रसिद्धि मिल जाती है। कुछ लोग तो ऐसे हैं, जो फेमस हैं, लेकिन कुछ कमा नहीं रहे हैं। प्रसिद्धि के साथ डील करना कठिन है। मैं तो यही कहता हूं कि खुद को गंभीरता से न लें। हर दिन सीखने वाला होता है। कुछ सीखो अपनी मिट्टी से जुड़े रहो"।

यह भी पढ़ें: Aayushmann Khurrana ने फिल्म 'अनेक' के शिलांग शेड्यूल को किया ख़त्म, वीडियो शेयर कर दी जानकारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.