Move to Jagran APP

Bhushan Kumar को सोनू निगम की धमकी पर भड़कीं पत्नी दिव्या खोसला कुमार, पूछा- अगर खुंदक थी तो अब तक क्यों चुप रहे?

Sonu Nigam दिव्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा- सोनू निगम जी टी सीरीज़ ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया। आपको इतना आगे बढ़ाया। आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 09:49 AM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 08:12 AM (IST)
Bhushan Kumar को सोनू निगम की धमकी पर भड़कीं पत्नी दिव्या खोसला कुमार, पूछा- अगर खुंदक थी तो अब तक क्यों चुप रहे?

नई दिल्ली, जेएनएन। सोमवार को सोनू निगम के एक वीडियो ने सोशल मीडिया में हंगामा मचा दिया था। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये गये इस वीडियो में सोनू ने टी-सीरीज़ के ओनर भूषण कुमार पर कुछ गंभीर इल्ज़ाम लगाते हुए उन्हें उनसे पंगा ना लेने की धमकी तक दे डाली थी। इस वीडियो के कुछ घंटों बाद भूषण कुमार की पत्नी और फ़िल्ममेकर दिव्या खोसला कुमार ने सोनू को तगड़ा जवाब देते हुए उन्हें अहसानफ़रामोश बताया।

loksabha election banner

दिव्या ने अपना जवाब इंस्टाग्राम पर इंस्टा स्टोरी के माध्यम से दिया। उन्होंने लिखा- सोनू निगम जी, टी सीरीज़ ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया। आपको इतना आगे बढ़ाया। अगर आपको इतनी ही खुंदक थी भूषण से तो पहले क्यों नहीं बोले। आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हैं। आपके पिता जी के ख़ुद मैंने इतने वीडियोज़ डायरेक्ट किये, जिसके लिए वो हमेशा शुक्रगुज़ार रहते थे। लेकिन कुछ लोग अहसानफ़रामोश होते हैं।''

इसके साथ दिव्या ने टी सीरीज़ के ही एक पुराने चर्चित गाने के मुखड़े 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का' को हैश टैग बनाया है। इस गाने को सोनू निगम ने ही गाया था, जो 1995 में आयी टी-सीरीज़ की फ़िल्म बेवफ़ा सनम के लिए था। 

इससे पहले दिव्या ने लिखा था- ''आज बस यही ज़रूरी है कि अच्छा कैंपेन कौन चला सकता है। मैं देख रही हूं कि लोग ज़बरदस्त कैंपेन से अपने झूठ को भी कामयाबी से बेच रहे हैं। सोनू निगम जैसे लोग जानते हैं कि इस समय भारत का एक-एक म्यूज़िशियन प्रताड़ित है।  लोगों के दिमाग से कैसे खेला जाता है। इस दुनिया को भगवान ही बचाए।''

 

बता दें कि सोनू निगम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो एक पब्लिशिंग हाउस उनके ख़िलाफ़ आर्टिकल के लिए आड़े हाथों लेते हैं, फिर भूषण कुमार को काफी कुछ कहते हैं। सोनू भूषण को याद दिलाते हैं कि एक टाइम था, जब वो उनके घर आकर एल्बम करने के लिए गुज़ारिश करते थे। सहाराश्री से मिलवाने के लिए कहते थे। अंडरवर्ल्ड से बचाने के लिए गिड़गिड़ाते थे।

सोनू चेताते हुए कहते हैं कि मैं तुझे बता रहा हूं, मेरे मुंह मत लगना बस। सोनू कोई पुराना वीडियो अपने यू-ट्यूब चैनल पर डालने की धमकी भी भूषण को देते हैं। पूरा वीडियो आप नीचे सुन सकते हैं-

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

सोनू ने इससे पहले एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की डेथ का हवाला देते हुए म्यूज़िक इंडस्ट्री में भी पक्षपात और माफियागीरी का मुद्दा उठाया था। हालांकि तब वीडियो में उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था। सोनू ने कहा था कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो म्यूज़िक इंडस्ट्री से भी सुसाइड की ख़बरें आने लगेंगी।

यह भी पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोनू निगम की चेतावनी, म्यूज़िक इंडस्ट्री से भी आ सकती हैं सुसाइड ख़बरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.