Move to Jagran APP

चंकी पांडे ने खुद को बताया कैसेनोवा, Ananya Pandey- आदित्य रॉय कपूर के अफेयर पर कहा- मेरी क्या हिम्मत कि मैं...

अपने जमाने के हैंडसम एक्टर रहे चंकी पांडे का चार्म आज भी पहले जैसे बरकरार है। 61 की उम्र में भी वह 40-45 साल के व्यक्ति जैसे दिखते हैं। चंकी फिल्मों से दूर हैं। उनकी बेटी अनन्या पांडे कम समय में बॉलीवुड का जाना माना नाम बन चुकी हैं। हाल ही में चंकी ने अपनी बेटी की अचीवमेंट्स और उनके रिलेशन पर बात की।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 23 Apr 2024 10:19 AM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 10:19 AM (IST)
चंकी पांडे, आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड लवबर्ड्स की लिस्ट में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) का नाम जरूर लिया जाता है। पिछले कुछ समय से इनके एक दूसरे को डेट करने की चर्चा तेज है। दोनों ने अपने रिलेशन पर कभी बात नहीं की, मगर अब चंकी पांडे ने उनके रिश्ते पर खुलकर बात की है। 

loksabha election banner

शादी के पहले था कैसेनोवा

चंकी पांडे को अपनी 25 साल की बेटी अनन्या पर गर्व है। 'लहरें' को दिए इंटरव्यू में 'आंखें' एक्टर ने अपने बारे में बात करने के साथ ही अनन्या और आदित्य के रिलेशन पर भी बात की।

चंकी पांडे ने कहा कि उन्होंने अपनी लाइफ कैसेनोवा की तरह जी है, लेकिन शादी के बाद उनमें बदलाव आया है। 

'हर किसी को करनी चाहिए गलतियां'

चंकी ने कहा, ''मेरी शादी 35 की उम्र में हुई। मेरा मानना है कि हर किसी को अपने जीवन में आगे बढ़ना चाहिए और गलतियां करनी चाहिए। भावना वो लड़की थी...जब मैं उससे मिला, तो एक हफ्ते के अंदर ही समझ गया कि मुझे इससे शादी करनी है। मुझे नहीं पता क्यों, मुझे कभी किसी के साथ ऐसा महसूस नहीं हुआ। मुझे लगता है कि वो समय की बात नहीं होगी।''

अनन्या के रिश्ते पर की बात

इसी इंटरव्यू में चंकी पांडे ने अनन्या और आदित्य रॉय कपर के रिलेशन पर भी बात की। उन्होंने कहा, ''वह 25 साल की है, वह मुझसे ज्यादा पैसा कमा रही है। वह जो चाहती है वह करने के लिए स्वतंत्र है। मेरी 25 साल की बेटी को यह बताने की हिम्मत कैसे होगी कि उसे क्या करना है।''

फिल्मों को लेकर होता है मतभेद

चंकी से पूछा गया कि सलाह के लिए उनकी बेटियां (अनन्या और राइसा) किसके पास जाती हैं। उन्होंने बताया, ''मेरी दोनों बेटियां असल में भावना के करी हैं। जब भी उन्हें किसी चीज की जरूरत होती है, तो पापा का फोन आता है, लेकिन वो अपनी मां के करीब हैं।'' उन्होंने कहा कि जब भी सलाह की जरूरत होती है, मैं हमेशा वहां मौजदू रहता हूं। जब फिल्मों पर राय लेने की बात होती है, तो उनके बीच टकराव होता है।

यह भी पढ़ें: Entertainment News: 'पता था शाहरुख एक दिन बनेंगे सुपरस्टार', चंकी पांडे ने यादों के पिटारे से खोले अपने दिल के राज 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.