Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Photo: 'तारे जमीं पर' में आमिर खान के स्टूडेंट इशान अवस्थी हो गए हैं इतने बड़े

'तारे जमीं पर' इशान नंद किशोर अवस्थी यानी दर्शल सफारी 19 साल के हो गए हैं। इस फिल्म के बाद उन्हें ऐसा कोई प्रोजेक्ट मिल नहीं पाया जिससे वो अपनी पहचान को आगे बढ़ा सकें।

By Suchi SinhaEdited By: Updated: Wed, 16 Nov 2016 08:34 AM (IST)
Hero Image

नई दिल्ली। 2007 में आई आमिर खान की फिल्म 'तारे जमीं पर' आपको याद ही होगी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रर्दशन किया। आमिर के साथ-साथ फिल्म के बाल कलाकार इशान नंद किशोर अवस्थी यानी दर्शल सफारी के अभिनय को भी लोगो ने जमकर सराहा। अब आप सोच रहे होंगे की आज वो टैलेंटेड बच्चा कहा है और कैसा दिखता है। तो चलिए दिखाते हैं कि दर्शल आज कितने बड़े हो गए हैं।

फ्लॉप डेब्यू के बाद अब सलमान ख़ान लेंगे इस स्टार किड की 'क्लास'!

दर्शल की उम्र 19 साल की हो गई है। तारे जमीं पर के बाद उन्होंने 'बम बम बोले', 'जोकोमॉन', 'मिड नाइट्य चिल्ड्रन' जैसी फिल्मो में काम किया है। बड़े पर्दे के अलावा वो छोटे पर्दे पर 'झलक दिखला जाट' सीजन 5 और 'ये है आशिकी' में नजर आए। 'तारे जमीं पर' से जो दर्शल को पहचान मिली इसके बाद उन्हें ऐसा कोई ब्रेक मिल नहीं पाया।

साउथ की एक्ट्रेस मधुरिमा तुली बन सकती हैं अक्षय कुमार की 'पत्नी'

दर्शल को उनके अभिनय के लिए फिल्मफेयर और जी सिने अवॉर्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। दर्शल आगे अभिनय के ही क्षेत्र में अपना करियर बनाएंगे इस बात की तो कोई पुख्ता जानकारी नही है लेकिन ये जरूर है कि कोई अच्छा प्रोजेक्ट अगर उनके हाथ आता है तो वो उसे जानें नही देंगे।