Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इमरान हाशमी के साथ अजहरूद्दीन ने शेयर की अपनी दुर्लभ तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन ने बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के साथ कुछ दुर्लभ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनका इस्तेमाल उस फिल्म में किया जाएगा, जो उनकी जिंदगी पर आधारित है।

By Pratibha Kumari Edited By: Updated: Wed, 09 Mar 2016 06:14 PM (IST)
Hero Image

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन ने बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के साथ कुछ दुर्लभ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनका इस्तेमाल उस फिल्म में किया जाएगा, जो उनकी जिंदगी पर आधारित है। 'अजहर' नाम से बन रही इस फिल्म में इमरान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने ही अजहरूद्दीन से उनका पर्सनल फोटो एलबम देखने की इच्छा जताई थी, ताकि वो उनकी जिंदगी को अच्छी तरह समझ सकें।

जानिए इस एक्ट्रेस को मुंबई में क्यों नहीं मिल पा रहा घर, बयां किया दर्द

एक सूत्र ने बताया कि अजहरूद्दीन की जिंदगी को समझने के लिए इमरान चाहते थे कि वो उनकी निजी तस्वीरों को भी देखें। उन्होंने इमरान के साथ जो तस्वीरें शेयर की, उनमें अजहरूद्दीन द्वारा अपने ग्रैंडफादर और पैरेंट्स के साथ बिताए गए पल भी कैद हैं। वहीं, भारतीय टीम के साथ-साथ ड्रेसिंग रूम की तस्वीरें भी शामिल हैं।

VIDEO : 'कपूर एंड संस' से आलिया, सिद्धार्थ और फवाद का नया सॉन्ग 'लेट्स नाचो'

हाल ही में अजहरूद्दीन भी फिल्म के सेट पर पहुंचे थे। इसका मकसद था कि कुछ महत्वपूर्ण सीन में उनकी राय भी ली जा सके। इमरान ने कहा, 'यह अजहरूद्दीन की विनम्रता ही है कि उन्होंने हमारे लिए अपना दिल और घर दोनों खोल दिया। उन्होंने हमारी टीम पर भरोसा किया। अपनी यादों को हमारे साथ बांटा। ऐसी तस्वीरें साझा की, जो हमने आज से पहले नहीं देखी थीं। अपने जीवन के बारे में भी बताया।'