Move to Jagran APP

फॉरेंसिक रिपोर्ट में झूठी साबित हुईं कंगना, रितिक को क्‍लीन चिट!

रितिक रोशन और कंगना रनोट विवाद में नया मोड़ आया है। एक फॉरेंसिक फर्म ने जो सार्टिफिकेट जारी किया गया है वो रितिक के पक्ष में है। फॉरेंसिक रिपोर्ट में कहा गया है कि रितिक ने कंगना के हजारों मेल्‍स का जवाब नहीं दिया।

By Tilak RajEdited By: Updated: Mon, 25 Apr 2016 12:58 PM (IST)
Hero Image

मुंबई (मिड-डे)। कंगना रनोट और रितिक रोशन के बीच चल रही लड़ाई में एक और खुलासा हुआ है। रितिक के जुड़े एक सूत्र का कहना है कि कंगना ने जो अपना ई-मेल अकाउंट हैक होने की बात कही थी, उसमें कोई सच्चाई नहीं है। अब ये बात एक फॉरेंसिक रिपोर्ट से भी साबित हो गई है।

रितिक-कंगना विवाद में एक फॉरेंसिक सार्टिफिकेट सामने आया है। इसमें कहा गया है कि रितिक ने कंगना का ई-मेल अकाउंट हैक करने की कोशिश कभी नहीं की थी। रितिक के पास कोई हैकिंग डिवाइस रखने का अधिकार नहीं है और न ही उन्होंने कोई अकाउंट हैक किया है।

राहुल का खुलासा- प्रत्यूषा को थी ड्रग्स की लत, बैंको का था भारी लोन

कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने हाल ही में एक बार फिर से अकाउंट हैकिंग की बात कही थी। लेकिन रितिक से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'एक जानमानी फॉरेंसिक फर्म जो साइबर क्राइम और डिफेंस फोर्सेस के लिए काम करती हैं, उसने रितिक को इस मामले में क्लिन चिट दे दी है।'

इस फॉरेंसिक फर्म ने जो सार्टिफिकेट जारी किया गया है वो रितिक के पक्ष में है। फॉरेंसिक रिपोर्ट में कहा गया है कि रितिक ने कंगना के हजारों मेल्स का जवाब नहीं दिया। इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले तक रितिक ने कंगना के कई मेल्स खोले ही नहीं थे।

सूत्र ने कहा कि ये बहुत गलत बात है, अब कंगना फिर से ई-मेल हैकिंग की थ्योरी को हवा दे रही हैं। उन्होंने कहा, 'अगर हम एक बार को मान भी लेते हैं कि कंगना का ई-मेल अकाउंट हैक हुआ, जो झूठ है। लेकिन उनकी बहन रंगोली के साथ जो रितिक के मेल्स का आदान-प्रदान हुआ, उनका क्या? रंगोली ने तो अपना ई-मेल अकाउंट होने का कोई दावा नहीं किया है।'

इस कमाई के साथ 'द जंगल बुक' बनी 2016 की सबसे बड़ी हिट फिल्म!

बता दें कि कंगना और रितिक के बीच ये विवाद तक शुरू हुआ, जब एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने रितिक को एक 'बेवकूफ प्रेमी' कह दिया था। इसके बाद रितिक ने कंगना को कानूनी नोटिस भेज माफी मांगने के लिए कहा था।