Move to Jagran APP

इस महीने फ्लोर पर चली जाएगी रितिक रोशन की 'काबिल'

रितिक रोशन अपनी अगली फिल्‍म 'काबिल' की शूटिंग इस महीने के आखिर में शुरू करेंगे। संजय गुप्‍ता के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म को राकेश रोशन प्रोड्यूस कर रहे हैं। 'काबिल' में पहली बार रितिक के साथ यामी गौतम स्‍क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी।

By Tilak RajEdited By: Updated: Mon, 07 Mar 2016 10:26 AM (IST)
Hero Image

मुंबई। रितिक रोशन और यामी गौतम इस महीने के आखिर में फिल्म 'काबिल' की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म के डायरेक्टर संजय गुप्ता ने इस बात की जानकारी दी है। बताया रहा है कि रितिक और यामी ने फिल्म की शूटिंग के लिए मार्च से जुलाई तक की डेट्स दी हैं।

सलमान खान को देख इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की थम जामी हैं सांसें

संजय गुप्ता ने बताया कि वह फिल्म 'काबिल' की शूटिंग से पहले परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'पिछला वीएंड मैंने अपने परिवार के साथ बिताया। तीन हफ्तों के बाद हमारी फिल्म 'काबिल' की शूटिंग शुरू हो जाएगी। इसके बाद मुझे लंबे समय तक शायद ही परिवार के साथ इतना टाइम बिताने का मौका मिला। इस महीने के आखिरी हफ्ते में शूटिंग शुरू हो जाएगी। इसके बाद बिना रुके शुटिंग जुलाई तक चलेगी।'

न्यूयॉर्क में हॉट डॉग का मजा लेती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

फिल्म 'काबिल' को रितिक के फिल्ममेकर पिता राकेश रोशन प्रोड्यूस कर रहे हैं। रितिक और यामी पहली बार इस फिल्म में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। फिल्म की कहानी के बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है।