Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पिंक' देखने के बाद मीडिया पर क्यों भड़कीं जया बच्चन?

अब मैडम के इस एटीट्यूड की वजह तो नहीं पता, लेकिन लगता है हबी बच्चन की एक्टिंग से इतनी अभिभूत हो गई हैं जया कि तारीफ करने के लिए शब्द नहीं मिल रहे होंगे।

By Manoj KumarEdited By: Updated: Wed, 28 Sep 2016 10:51 AM (IST)
Hero Image

मुंबई। अमिताभ बच्चन की फिल्म 'पिंक' जमकर तारीफें बटोर रही है। इसके मैसेज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बॉलीवुड मेें भी फिल्म को सराहा गया है, लेकिन जया बच्चन ने फिल्म देखने के बाद जो प्रतिक्रिया दी, उसकी उम्मीद किसी को नहीं थी।

वुमन ओरिएंटिड फिल्म 'पिंक' तीन लड़कियों की कहानी है, जो मॉलेस्टेशन का शिकार होती हैं, मगर उल्टा उन्हें ही बदचलन ठहराने की कोशिशें शुरू हो जाती हैं। लडकियां इसके खिलाफ लड़ती हैं, जिसमें उनकी मदद करते हैं वकील बने अमिताभ बच्चन। बिग बी का बेटर हाफ जया ने हाल ही में फिल्म देखी। शो के बाद जब मीडिया ने जया जी से पूछा कि फिल्म कैसी लगी तो जया ने तेवर दिखाते हुए कहा- ''अभी मैंने पिक्चर देखी है। जब कोई अच्छी चीज देखता है तो मुंह बंद रखना चाहिए।''

पूरी फिल्म की स्क्रिप्ट फिर लिखवा रहे हैं अक्षय कुमार

जया जी का जवाब जानकर चौंक गए ना! सुना तो ये है कि जब भी कोई अच्छी बात सुनो या देखो तो उसकी खूब तारीफ करो ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सके, लेकिन जया जी ने तो रूल की चेंज कर दिया। वो तो मुंह पर ताला डालने के लिए बोल रही हैं।

अमिताभ बच्चन की पिंक के ढेर सारे क्लाइमेक्स थे, जानिए कितने!

अब मैडम के इस एटीट्यूड की वजह तो नहीं पता, लेकिन लगता है हबी बच्चन की एक्टिंग से इतनी अभिभूत हो गई हैं जया कि तारीफ करने के लिए शब्द नहीं मिल रहे होंगे। इसीलिए खामोश रहना बेहतर समझा। वैसे तारीफ करने का ये स्टाइल भी दिलचस्प है!