Move to Jagran APP

करियर को लेकर परेशान थी जिया: राम गोपाल वर्मा

कम उम्र में अभिनेत्री जिया खान की मौत पर बॉलीवुड सन्न हो गया है। निर्माता रामगोपाल वर्मा ने जिया की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि जिया अपने करियर को लेकर काफी परेशान रहती थीं। जिया पिछले तीन साल से अवसाद में थीं। काफी समय से ही जिया के पास कोई फिल्म नहीं थी। फिल्म 'हाउसफुल' के बाद से जिया ने कोई फिल्म नहीं की।

By Edited By: Updated: Wed, 05 Jun 2013 02:02 PM (IST)
Hero Image

नई दिल्ली। कम उम्र में अभिनेत्री जिया खान की मौत पर बॉलीवुड सन्न रह गया है। निर्माता रामगोपाल वर्मा ने जिया की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि वह अपने करियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। जिया पिछले तीन साल से टेंशन में थीं। काफी समय से जिया के पास कोई फिल्म नहीं थी।

पढ़ें: सूरज के साथ बातचीत के चंद मिनटों बाद हुई जिया की मौत

फिल्म 'हाउसफुल' के बाद से जिया ने कोई फिल्म नहीं की। जिया अपने करियर को लेकर चिंतित थी। वैसे भी जिया की मां ने पुलिस को बताया है कि जिया फिल्म इंडस्ट्री छोड़ना चाहती थीं।

गौरतलब है कि राम गोपाल वर्मा ने जिया को अपनी फिल्म 'नि:शब्द' में काम करने का पहला मौका दिया था। जिया की मौत की खबर ने उन्हें भी स्तब्ध कर दिया। रामगोपाल वर्मा ने ट्विटर पर लिखा कि जब वे जिया से आखिरी बार मिले थे तो जिया ने उन्हें अपना हाल-ए-दिल बताया था कि लोग उसके साथ कुछ अच्छा बर्ताव नहीं कर रहे हैं। सभी जिया को विफल अभिनेत्री मानते हैं। इसलिए वो बहुत परेशान है।

रामू ने कहा कि इतनी कम उम्र में तीन बड़े कलाकारों के साथ फिल्म करना बहुत बड़ी बात है। जिया कई प्रतिभाओं की धनी थीं। मुझे अब तक यकीन नहीं हो रहा है कि जिया की मौत हो चुकी है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर