Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Exclusive तस्वीरें : केदारघाटी में बर्फ़बारी के बीच कविता कौशिक ने लिए सात फेरे

कविता ने अपनी शादी के लिए उसी मंदिर को चुना जिसके बारे में कहा जाता है कि यहां भगवान शिव ने पार्वती के साथ सात फेरे लिए थे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Updated: Fri, 27 Jan 2017 04:47 PM (IST)
Hero Image
Exclusive तस्वीरें : केदारघाटी में बर्फ़बारी के बीच कविता कौशिक ने लिए सात फेरे

मुंबई। छोटे परदे के सीरियल ' एफआईआर' में चन्द्रमुखी चौटाला का किरदार निभा कर घर घर मशहूर हुई कविता कौशिक ने आज केदारघाटी में बर्फबारी के बीच पारम्परिक रीति-रिवाज़ों के साथ शादी की।

उत्तराखंड के एतिहासिक धार्मिक स्थल तिर्जुगी नारायण में कविता कौशिक और रोनित विश्वास के सात फेरे हुए। उस समय परिवार के लोग और करीबी मौजूद थे। कविता ने अपनी शादी के लिए उसी मंदिर को चुना जिसके बारे में कहा जाता है कि यहां भगवान शिव ने पार्वती के साथ सात फेरे लिए थे।

काला हिरन शिकार मामला : सलमान ने अदालत में कहा - बेक़सूर हूं

काफी लम्बे समय से कविता उत्तराखंड के इस मंदिर में दर्शन के लिए आती रही है। तिर्जुगी नारायण मंदिर केदारघाटी में है और वहां आई भीषण आपदा के दौरान इस मंदिर में बहुत नुकसान हुआ था। टीवी पर खाकी वर्दी में दिखनी वाली चंद्रमुखी चौटाला शादी के लाल जोड़े में बहुत खूबसूरत दिख रही थी।

बाहुबली से पहले होगा रजनी धमाका , 2.0 के लिए बना ये प्लान

विवाह समारोह सुबह से शुरू हुआ। जिस जगह ये शादी समारोह चल रहा था उसके आसपास हो रही बर्फ़बारी से नज़ारा देखते ही बन रहा था। कविता के साथ टीवी की एक और नामी हस्ती आशिका गोराडिया भी विवाह समारोह में मौजूद थीं।

बस इतने पास है चंदामामा दूर के, तय हो गई रिलीज़ डेट

कविता और रोनित काफी समय से रिलेशनशिप में थे। रोनित एक प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं और कुछ समय पहले दोनों की मुलाकात हुई थी जो प्यार से शादी में बदल गई।