Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

साउथ की एक्‍ट्रेस मधुरिमा तुली बन सकती हैं अक्षय कुमार की 'पत्‍नी'

मधुरिमा दक्षिण भारतीय फिल्मों का जाना-माना चेहरा हैं। मधुरिमा ने फिल्म "बचना ऐ हसीनों" से इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। वे अब तक कई तेलुगू, तमिल और कन्नड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

By Tilak RajEdited By: Updated: Tue, 15 Nov 2016 09:11 AM (IST)
Hero Image

नई दिल्ली। एक्शन और रोमांच से भरपूर फिल्म 'बेबी' के बाद मधुरिमा तुली एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती हैं। फिल्ममेकर शिवम नायर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'नाम शबाना' में वे अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी।

टेलीविजन की दुनिया से फिल्मों तक का सफर तय करने वाली मधुरिमा तुली को यह रोल ऑफर हुआ है, जिस पर उन्होंने अपनी सहमति दी है। 'बेबी' में मधुरिमा के छोटे रोल को भी खूब सराहा गया था। हाल ही में फिल्म के कलाकारों ने मलेशिया जाकर शूटिंग का शेड्यूल पूरा किया, जिसमें अक्षय कुमार और तापसी पन्नू ने एक्शन दृश्यों की शूटिंग की थी।

जानिए, कब रिलीज होगी अक्षय कुमार की 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा'

गौरतलब है कि मधुरिमा दक्षिण भारतीय फिल्मों का जाना-माना चेहरा हैं। मधुरिमा ने फिल्म "बचना ऐ हसीनों" से इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। वे अब तक कई तेलुगू, तमिल और कन्नड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

अक्षय कुमार इन दिनों दो प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। एक में उनके साथ तापसी पन्नू हैं तो दूसरे में भूमि पेडनेकर। फैन्स को दोनों ही फिल्मों का इंतजार है।