Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ममता कुलकर्णी ने ड्रग तस्कर से शादी की

नब्बे के दशक में हॉट अभिनेत्रियों में शुमार ममता कुलकर्णी काफी समय से खबरों से दूर हैं। फिल्मी पत्रिकाओं के लिए टॉपलेस कवर शॉट देकर चर्चा में आई ममता को ममता को विक्की गोस्वामी नाम के एक शख्स से प्यार हुआ जो इंटरनेशनल ड्रग तस्कर था। 1

By Edited By: Updated: Fri, 10 May 2013 02:29 PM (IST)
Hero Image

मुंबई। नब्बे के दशक में हॉट अभिनेत्रियों में शुमार ममता कुलकर्णी काफी समय से खबरों से दूर हैं। फिल्मी पत्रिकाओं के लिए टॉपलेस कवर शॉट देकर चर्चा में आई ममता को विक्की गोस्वामी नाम के एक शख्स से प्यार हुआ जो इंटरनेशनल ड्रग तस्कर था।

1997 में विक्की को 11.5 टन मैंड्रेक्स [कीमत 60 लाख डॉलर] की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया और दुबई की जेल में बंद कर दिया गया। एक अखबार के मुताबिक विक्की अब 52 साल का हो चुका है जिसे 15 नवंबर 2012 को दुबई जेल से रिहा कर दिया गया था। जेल अधिकारियों ने उसके अच्छे व्यवहार के चलते उसकी उम्रकैद की सजा कम कर दी।

हालांकि जेल में रहने के दौरान विक्की ने इस्लाम कबूल किया और ममता से शादी की। ममता उस वक्त विक्की की गैरमौजूदगी में उसका रियल एस्टेट का बिजनेस देखती थी, जिसमें दुबई का एक नामी होटल भी शामिल है। सूत्रों के मुताबिक विक्की ममता के साथ इस वक्त नैरोबी में रहता है। दुबई में उम्रकैद के तहत 25 साल की सजा होती है। पर कैदी के अच्छे व्यवहार के अलावा कुरान की आयतें पढ़ना या इस्लाम कबूल करना भी शामिल है। अपनी दया याचिका के दावे को मजबूत करने के लिए विक्की ने जेल में रहते हुए इस्लाम कबूल किया और इस्लामिक रीति रिवाज के तहत शादी की।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर