Move to Jagran APP

'तेरा सुरूर' के लिए हिमेश रेशमिया को तोड़नी पड़ी अपनी ये कसम

हिमेश रेशमिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'तेरा सुरूर' को लेकर चर्चा में हैं। हिमेश ने बताया कि इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान उन्‍हें अपनी एक कसम भी तोड़नी पड़ी, जिसका उन्‍हें बेहद अफसोस है।

By Tilak RajEdited By: Updated: Mon, 07 Mar 2016 08:57 AM (IST)
Hero Image

मुंबई। सिंगर, म्यूजिक डायरेक्टर, एक्टर हिमेश रेशमिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेरा सुरूर' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का म्यूजिक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं हिमेश को देखकर नजर आ रहा है कि फिल्म के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है। हिमेश ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें अपनी एक कसम भी तोड़नी पड़ी, जिसका उन्हें बेहद अफसोस है।

सलमान खान को देख इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की थम जामी हैं सांसें

हिमेश ने 'तेरा सुरूर' की शूटिंग आयरलैंड के डबलिन में की, जहां बहुत ज्यादा ठंड थी। बिना शराब पिए यहां शूटिंग करना बेहद मुश्किल था। इसलिए हिमेश को भी शराब ना पीने की कसम यहां तोड़नी पड़ी।

हिमेश ने बताया कि उन्हें अपनी कसम टूटने का अफसोस है। लेकिन हालात ही कुछ ऐसे थे कि उन्हें शराब पीनी पड़ी। उन्होंने बताया, 'मैंने कसम खा रखी थी कि कभी शराब नहीं पीनी है। लेकिन फिल्म के एक सीन में मुझे बहुत हल्के कपड़े पहनने थे। ऐसे में ठंड से बचने के लिए मुझे ब्रांडी पीनी पड़ी। तब कहीं जाकर मैं शूटिंग कर पाया। हालांकि इस दौरान मुझे नशा भी हो रहा था और नशे में ही मैं सीन की शूटिंग की।'

न्यूयॉर्क में हॉट डॉग का मजा लेती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

बता दें कि 'तेरा सुरूर' फिल्म 'आपका सुरूर' का सीक्वल है। इसमें हिमेश के साथ नसीरुद्दीन शाह, न्यूकमर एक्ट्रेस फराह करीमी और शेखर कपूर भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। शॉन अरन्हा निर्देशित 'तेरा सुरूर' 11 मार्च को रिलीज हो रही है।